Sushant Singh Rajput Personal Diaries Content News Updates ANN

63

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब कई खुलासे हो सकते हैं क्योंकि उनका पर्सनल डायरी मिला है. माना जा रहा है कि सुशांत के पर्सनल डायरी के इन पन्नों से कई राज खुल सकते हैं और एक्टर के सुसाइड का मामला किसी नतीजे पर पहुंच सकता है. इन पन्नों से पता चल सकता है कि एक्टर की जिंदगी में आखिर क्या चल रहा और वह क्या किसी बात से परेशान थे.

बता दें कि इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है. ED इस मामले में रिया चकवर्ती से पूछताछ कर रही है. रिया के खिलाफ सुशांत के पिता ने शिकायत दर्ज करवायी और उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई अन्य आरोप लगाए हैं, जिसकी जांच चल रही है.

सुशांत सिंह राजपूत इसी साल 14 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास में मृत पाए गए थे. मुंबई पुलिस आत्महत्या समेत अन्य पहलुओं से जांच कर रही हैं. वहीं सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने मौत के करीब एक महीने बाद पटना में इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई.

इस एफआईआर में उन्होंने सुशांत राजपूत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया. इस एफआईआर को लेकर मुंबई और पटना पुलिस में ठन गई. बाद में बिहार सरकार की सिफारिश पर केंद्र ने मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी.

पटना में दर्ज एफआईआर को रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है और केस को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है. साथ ही रिया ने कहा है कि उन्हें सीबीआई जांच से आपत्ति नहीं है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here