Sushant Singh Rajput Good Friend Producer Sandip Ssingh Planning To Leave India

45

सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड के बाद बॉलीवुड प्रोड्यूसर संदीप सिंह मीडिया के सामने आए और खुद को दिवंगत अभिनेता का बहुत ही अच्छा दोस्त बताया. संदीप सिंह ने ही अस्पताल से लेकर सुशांत के अंतिम संस्कार सारा काम किया. लेकिन अलग-अलग बयानों के चलते वह खुद भी शक के घेरे में आए गए. अब वह पूरी तरह से गायब हैं. पिछले कुछ दिनों से उनके बारे में कोई खबर नहीं है. वहीं, सुशांत के पारिवारिक दोस्त का कहना है कि संदीप सिंह लंदन भागने की योजना बना रहे हैं.

सुशांत के पारिवारि दोस्त निलोत्पल मृणाल ने ट्वीट किया किया कि संदीप के बारे में यह दावा किया. हालांकि उन्होंने सरनेम का जिक्र नहीं किया. उन्होंने ट्वीट किया,”संदीप भारत छोड़ने का प्लान बना रहा है और इस महीने के अंत में वह लंदन जा रहा है. वीजा और सभी काम पूरे हो चुके हैं.” मृणाल ने आगे लिखा,”किसी ने मुझे यह भेजा है- एजेंसियों का हाई अलर्ट पर रहना चाहिए. इस मामले में शामिल किसी भी लोगों को देश बाहर की यात्रा नहीं करनी देनी चाहिए.”

संदीप सिंह से अभी तर पूछताछ नहीं

मृणाल के इस ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर्स सवाल उठा रहे हैं कि सीबीआई अभीतक संदीप सिंह से पूछताछ क्यों नहीं की कर पाई है? वहीं कई यूजर्स का कहना है कि संदीप सिंह पहले ही दुबई भाग चुके हैं या संभावनाएं की वह लंदन चले जाएं. कहा जाता है कि संदीप सिंह पहले वो शख्स थे सुशांत की मौत की खबर सुनने के बाद सबसे पहले उनके घर पहुंचे थे.

सुशांत के साथ फिल्म बनाना चाहते थे संदीप सिंह

संदीप सिंह ने सुशांत की मौत के कुछ दिन बाद ही जून में इंस्टाग्राम पर सुशांत के साथ बिताया एक यादगर पल शेयर किया था. इसमें उनके सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे भी साथ थीं. वहीं, संदीप सिंह ने मीडिया के सामने यह भी कहा कि वह बतौर डायरेक्टर अपनी पहली फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के साथ बनाने की योजना बना रहे थे. यह फिल्म देशभक्ति पर आधारित होती.

सुशांत सिंह के दोस्त और पूर्व मैनेजर को मिल रही हैं धमकियां, गणेश हिवारकर बोले- हमें प्रोटेक्शन की जरूरत है

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here