Sushant Singh Rajput Disha Salian Suicide Case Sooraj Pancholi Filed Complaint Alleging Harassment

99

सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी, सीबीआई, बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस जांच कर रही है. इस मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं और इन्हीं खुलासों के साथ ही नए लोग जुड़ते जा रहे हैं. किसी पर आरोप लग रहे हैं और कोई आरोप लगा रहा है. वहीं, कई लोग सुशांत केस को उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन से भी जोड़कर देख रहे हैं. इन दोनों ही मामलों में रिया चक्रवर्ती के अलावा, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे और एक्टर सूरज पंचोली का नाम भी जोड़ा जा रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियन सुसाइड केस को लेकर आदित्य ठाकरे भी आहत हैं और उन्होंने 4 अगस्त को एक बयान जारी कर कहा कि इसमें उनका कोई लेना-देना नहीं. उन्हें फंसाया जा रहा है. ऐसा ही कुछ एक्टर सूरज पंचोली का भी कहना है. इस मामले में अपना आने से सूरज काफी परेशान हो रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने सोमवार को (10 अगस्त) वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई है.

ये भी पढ़ें : बेटे सुशांत सिंह से बात करने के लिए रिया चक्रवर्ती को किया था पिता ने मैसेज, सामने आई चैट

मीडिया हाउस  और यूट्यूबर्स के खिलाफ शिकायत

सूरज पंचोली ने शिकायत में कहा कि कई खबरों में सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियन केस से उनका नाम जोड़ा जा रहा है. इससे उनका मानसिक शोषण हो रहा है. एक्टर के करीबी सूत्रों के मुताबिक, सूरज ने कई मीडिया हाउस, यूट्यूबर्स और कई अन्य लोगों को खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है, जो उनके खिलाफ फर्जी खबरें और सोशल मीडिया पर विवादित थ्योरीज बना रहे हैं.

मानसिक शोषण का जिम्मेदार

सूत्र ने खुलासा किया कि सूरज चाहते हैं कि अफवाह फैलाने वाले को उनके मानसिक शोषण का जिम्मेदार माना जाए और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. हालांकि दिशा सालियान के पिता ने कुछ दिन पहले मुंबई पुलिस को लिखा था कि उनकी बेटी को लेकर जितनी भी खबरें चलाई जा रही हैं, सब गलत हैं. वह मुंबई पुलिस की जांच से संतुष्ट हैं. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय जांच कर रहा है.

ये भी पढ़ें : सुब्रमण्यम स्वामी का आरोप, ‘सुशांत के पैर टखने से नीचे मुड़े हुए थे, जैसे कि वह टूट गए हों’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here