Sushant Singh Rajput Death Case Suspects CBI Registers Case Against These People

47

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से हर दिन इस केस में नया मोड़ आ रहा है. वहीं ये तो हम सभी जानते हैं कि सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत के केस की कमान सीबीआई के हाथों में सौंप दी है और सीबीआई ने आज से इसपर काम भी शुरू कर दिया है. तो चलिए आज की इस खास पेशकश में हम आपको सुशांत सिंह राजपूत के केस से जुड़े 10 लोगों के बारे में बताते हैं जो इस केस में सीबीआई के निशाने पर हैं.

रिया चक्रवर्ती, गर्लफ्रेंड- सुशांत के केस में सबके निशाने पर पहले नंबर पर रिया चक्रवर्ती ही हैं. सुशांत के पिता ने भी रिया और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. आपको बता दें कि रिया सुशांत की तीनों कंपनियों में पार्टनर भी थीं.

नीरज सिंह, रसोइया- सुशांत के घर में पिछले 8 महीने से कुक का काम करने वाले नीरज सिंह को रिया चक्रवर्ती ने ही नौकरी पर रखा था. बिहार और मुंबई पुलिस नीरज से पहले ही पूछताछ कर चुकी है. सुशांत की मौत वाले दिन नीरज उनके घर पर ही था.

केशव बचनेर, रसोइया- खबरों की मानें तो केशव को भी रिया ने ही नौकरी पर रखा था. बताया जाता है कि केशव ने ही आखिरी बार सुशांत से बात की और पीने के लिए जूस दिया था. ऐसे में पूरी उम्मीद है कि सीबीआई बहुत जल्द केशव बचनेर से पूछताछ करेगी.

सिद्धार्थ पिठानी, रूम पार्टनर- सुशांत ने सिद्धार्थ को अपनी कंपनी विविड्रेज रियलिटीएक्स में ग्राफिक्स के लिए अपॉइंट किया था. आपको बता दें कि सुशांत के साथ इस कंपनी को रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शोविक चला रहे थे. सिद्धार्थ ने ही सबसे पहले सुशांत के शव को पंखे से लटकते देखा और उनकी बहन मीतू सिंह को फोन किया था.

दीपेश सावंत, सुशांत के घर का केयर टेकर- खबरों की मानें तो बिहार और मुंबई पुलिस की पूछताछ के बाद से दीपेश ग़ायब है. गौर करने वाली बात ये भी है कि दीपेश को भी रिया चक्रवर्ती ने ही नौकरी पर रखा था.

सैमुअल मिरांडा, मैनेजर- सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल उनके घर के स्टॉफ का हिसाब किताब रखता था. ईडी ने शिकायत में सैमुअल का नाम भी दर्ज किया है. ईडी ने 5 और 6 अगस्त को उनसे पूछताछ की थी. सैमुअल को भी रिया चक्रवर्ती ने ही नौकरी पर रखा था.

चाबीवाला- सुशांत के निधन के बाद एक चाबीवाला उनके घर में दाखिल हुआ था. हाल ही में उससे पूछताछ की गई जिसमें बताया कि 14 जून को उसे सिद्धार्थ पिठानी ने फोन करके बुलाया था. उसने सुशांत के कमरे का लॉक खोला था.

अक्षय, एम्बुलेंस वाला- सुशांत के मृत शरीर को कमरे से एम्बुलेंस तक ले जाने वाले अक्षय ने बताया कि सुशांत की बॉडी पहले से ही सीलिंग से नीचे उतारकर बेड पर रखी हुई थी. एम्बुलेंस के व्हीलचेयर में कुछ प्रोब्लम हो रही थी जिसकी वजह से तुरंत दूसरी एम्बुलेंस को बुलाया गया जिसमें सुशांत की बॉडी को ले जाया गया था.

शोविक चक्रवर्ती- रिया चक्रवर्ती का भाई शोविक भी सुशांत की दो कंपनियों में पार्टनर था. सुशांत की ग्राफिक्स कंपनी को शोविक ही चलाता था. अब तक शोविक से कई बार पूछताछ की जा चुकी हैं. खबरों की मानें तो एक बार शोविक के साथ 18 घंटे तक पूछताछ हुई.

श्रुति मोदी, मैनेजर- सुशांत की मैनेजर श्रुति ने मुंबई पुलिस को पूछताछ में बताया कि रिया चक्रवर्ती ही सुशांत की तरफ से सारे फैसले लिया करती थीं. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एफआईआर में श्रुति का नाम भी लिखवाया है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here