Sushant Singh Rajput Case Sandip Singh Return From Delhi

57

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स से जुड़े तथ्य सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने केस दर्ज किया है. नारकोटिक्स विभाग ने रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, जया शाह, श्रुति मोदी और गौरव आर्या के खिलाफ मामला दर्ज किया है. कहा जा रहा है ये सभी लोग सुशांत को ड्रग्स देते थे. इसके बारे में प्रोड्यूसर संदीप सिंह को भी जानकारी थी. हालांकि इस बारे में जांच होने पर ही खुलासा होगा. फिलहाल सीबाई इस मामले की जांच कर रही है और बहुत जल्द संदीप सिंह को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है.

संदीप सिंह ने ही सुशांत के अस्पताल से लेकर अंतिम संस्कार तक सभी दस्तावेजी कार्यों को पूरा किया था. सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह भी संदीप सिंह पर शक जता चुके हैं. उन्होंने सवाल उठाया था कि संदीप सिंह के पास सुशांत के दस्तावेज कैसे आए? संदीप सिंह उन लोगों में शामिल हैं, जिन्होंने सुशांत के शव को सबसे पहले देखा था. संदीप सुशांत की मौत के बाद मीडिया के सामने अलग-अलग बयान देकर विवादों में घिरे और उन पर सवाल उठने लगे, तो वह गायब हो गए थे.

यहां देखिए संदीप सिंह का वीडियो-

सुशांत केस पर कुछ नहीं बोले संदीप सिंह

लेकिन देर रात संदीप सिंह का एबीपी न्यूज के रिपोर्टर से सामना हुआ. एबीपी न्यूज ने उनसे सुशांत सिंह जुड़े कुछ सवाल पूछने की कोशिश की, लेकिन संदीप सिंह ने कुछ नहीं बोले. उन्होंने बस इतना ही बताया कि वह दिल्ली से आए हैं. वही दिल्ली में कहा थे? किसके पास थे कुछ नहीं बताया. एबीपी न्यूज के रिपोर्टर ने संदीप सिंह से लगभग 20 मिनट तक लगातार सुशांत सिंह राजपूत और इस केस के मामले में पूछते रहे, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा.

लंदन भागने की फिराक में संदीप

वहीं, सुशांत के पारिवारिक दोस्त का कहना है कि संदीप सिंह लंदन भागने की योजना बना रहे हैं. सुशांत के पारिवारि दोस्त निलोत्पल मृणाल ने ट्वीट किया किया कि संदीप के बारे में यह दावा किया. हालांकि उन्होंने सरनेम का जिक्र नहीं किया. उन्होंने ट्वीट किया,”संदीप भारत छोड़ने का प्लान बना रहा है और इस महीने के अंत में वह लंदन जा रहा है. वीजा और सभी काम पूरे हो चुके हैं.” मृणाल ने आगे लिखा,”किसी ने मुझे यह भेजा है- एजेंसियों का हाई अलर्ट पर रहना चाहिए. इस मामले में शामिल किसी भी लोगों को देश बाहर की यात्रा नहीं करनी देनी चाहिए.”

क्या इस बात की जानकारी थी सुशांत सिंह के घरवालों को, वकील विकास ने किया खुलासा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here