Sushant Singh Rajput Case Ravi Kishan On Rhea Chakraborty Sorry Babu Comment To Seen Actor Body

47

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को कथित आत्महत्या की थी. उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के कूपर अस्पताल में ले जाया गया था. अगले दिन 15 जून रिया चक्रवर्ती सुशांत के पार्थिव शरीर को देखने के लिए कूपर अस्पताल के शवगृह पहुंची थी. सुशांत का शव देखने के बाद रिया रोने लगीं और ‘सॉरी बाबू’ कहा. सुशांत सिंह राजपूत के केस में रिया मुख्य आरोपी हैं. इस बात का खुलासा होने के बाद लोग उनके सॉरी बाबू के कई मायने निकाल रहे हैं. ऐसे में एक्टर से नेता रवि किशन का बयान आया है.

बीजेपी नेता रविकिशन मुंबई पुलिस की जांच प्रक्रिया पर सवाल उठाए और सीबीआई न्याय की उम्मीद जताई है. उन्होंने रिया के चक्रवर्ती के ‘सॉरी बाबू’ वाले कमेंट पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा,”सॉरी बाबू के कई मतलब हो सकते हैं. और देश यही जनना चाहता है. मुंबई पुलिस पर कई सवाल खड़े हो गए हैं जवाब तो देना होग. और मुंंबई पुलिस कमिश्नर की जवाबदेही तो बनती है.”

बता दें कि कूपर अस्पताल में जिस शख्स सुरजीत सिंह राठौड़ ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती को आखिरी बार सुशांत का शव और उनका चेहरा दिखाया था, उनसे एबीपी न्यूज़ ने खास बातचीत की और रिया के अस्पताल में आने के बाद क्या कुछ हुआ था, ये जानने‌ की कोशिश की.

शवगृह में किए सुशांत के आखिरी दर्शन

सुरजीत ने कहा, “सूरज ने मुझसे कहा कि सुशांत के परिवार वाले रिया को सुशांत की अंत्येष्टि में शामिल नहीं होने देंगे. ऐसे में रिया को अस्पताल के शवगृह में ही एक बार सुशांत का चेहरा दिखा दे. ऐसे में मैं खुद रिया को शवगृह के अंदर ले गया और सुशांत के चेहरे से सफेद कफन हटाकर उनका चेहरा दिखाया था.”

5 मिनट तक शव को देखती रही

सुरजीत ने कहा, “पर्दा हटाते ही रिया काफी भावुक हो गयीं और उनकी आंखों से आंसू बह रहे थे. रिया ने रोते-रोते सुशांत के सीने को दोनों हाथों से छूआ और सुशांत की शव को देखकर ‘सॉरी बाबू’ कहा था. रिया तकरीबन 5 मिनट तक सुशांत की शव को देखती रहीं और फिर मैं उन्हें लेकर वहां से बाहर चला गया.”

SSR Case: सुशांत की मौत से एक दिन पहले संदीप सिंह के पास आया था दुबई से कॉल, करणी सेना के सदस्य का खुलासा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here