Sushant Singh Rajput Case Live Updates | Sushant Singh Rajput Case Live Updates: ईडी का खुलासा

31

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच का आज छठा दिन है, सीबीआई अब तक कई पहलुओं पर इस केस की जांच में जुटी हुई है. सीबीआई की टीम ने सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत के पर्सनल स्टाफ नीरज सिंह से पूछताछ जारी रखी. सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई ने मुंबई पुलिस के दो अधिकरियों को पूछताछ के लिए बुलाया है.

 

सीबीआई की टीम ने फॉरेंसिक टीम के साथ सुशांत के फ्लैट का भी दो बार दौरा किया. पिछले चार दिनों में सीबीआई ने वाटरस्टोन रिसोर्ट का दो बार दौरा किया. सीबीआई की टीम कूपर अस्पताल भी गई जहां सुशांत का ऑटोप्सी हुआ था.

 

लेकिन सीबीआई ने अभी तक रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है. सीबीआई ने एम्स के फॉरेसिक डिपार्टमेंट से भी सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट समझने के लिए मदद मांगी है. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई ने सुशांत की मौत के मामले की जांच संभाली है, जिसके बाद से जांच में काफी तेजी आई है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में धन सोधन मामले की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशाल (ईडी) ने अरोपी रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट की जांच शुरू कर दी है. इस जांच में यह खुलासा किया गया है कि रिया चक्रवर्ती एक ड्रग डीलर के संपर्क में थीं. इम मामले की आगे की जांच के लिए ईडी ने नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) से मदद मांगी है.

ईडी के एक उच्च पदस्थ सूत्र ने बताया कि वित्तीय जांच एजेंसी ने एनसीबी को पत्र लिखा है जिसमें ड्रग एंगल की जांच के लिए सहयोग मांगा है. इडी ये जानना चाहती है कि क्या सुशांत सिंह की मौत के मामले में कोई ड्रग एंगल है.

 

उधर ट्विटर पर मंगलवार को यूजर्स ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में दोषियों को जेल में डालने की मांग करते हुए एक हैशटैग को जबरदस्त ट्रेंड किया. इस पूरे दिन सुशांत मामले में घोटाला करने और दोषियों को गिरफ्तार करने संबंधी ट्विट्स के साथ #एसएसआरकलप्रिट्सबिहाइंडबार ट्रेंड में रहे. सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच की पल पल की खबरों के लिए बने रहे हमारे साथ…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here