बेखौफ चोरों पर शिकंजा कसने में नाकाम सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस

71

– अहमामऊ में घर के बाहर खड़ी वैगन आर चुरा ले गये वाहन चोर
-सीसीटीवी में नजर आई चिन्मय रिसार्ट से खुर्दही जाती कार
राजीव दीक्षित/भास्कर न्यूज
गोसाईंगंज, लखनऊ।
लगातार हो रही चोरियों को रोकने में नाकाम हो रही है सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस। यहां तक कि
पुलिस के अफसरों के घरों के आस पास हो रही चोरियां। पर पुलिसकर्मियों की कार्यशैली के चलते अपराधी सक्रिय हैं। महीने भर में 2 लग्जरी कारें चोरी हो चुकी हैं।

 

यह शुक्रवार शाम की घटना है। अहमामऊ में लक्ष्मण मिश्रा के घर के बाहर खड़ी वैगन आर चोर चुरा ले गये। घटना के समय घरवाले घर के अंदर थे और चोरों ने बाहर खड़ी कर चुरा ली। पीड़ित लक्ष्मण मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब 6 बजे की घटना है। रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये तो चिन्मय रिसार्ट के साथ ही खुर्दही बाजार तक कार चोर नजर आया है। सक्रिय चोर लग्जरी कारों को निशाना बना रहे हैं।

 

पूर्व एसपी क्राइम जीपी चतुर्वेदी के घर के पास स्थित गली से एक लग्जरी कार चोरी हुई थी। सुशान्त गोल्फ सिटी के अहमा मऊ चौकी क्षेत्र में पूर्व एसपी क्राइम का घर स्थित है। अहमामऊ चौकी क्षेत्र से चोरी हुई हैं दो कारे। एक माह में चोरी हुई दो कारे। जिनका पता पुलिस आज तक नहीं लगा पाई है।

 

जितेंद्र कुमार गुप्ता हैं अहमामऊ के चौकी इंचार्ज। आरोप है अवैध कारोबारियों को संरक्षण देने वाले चौकी इंचार्ज क्षेत्र में गश्त नहीं करते। ऐसे में अपराधियों के मन में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है। सूत्रों की माने तो अवैध खनन व प्लाटिंग जैसे काले कारोबारों को चौकी से चलवाते हैं जितेंद्र कुमार गुप्ता।

एक बड़े बिल्डर और खनन कारोबारी के नजदीकी बताये जाते हैं जितेंद्र कुमार गुप्ता। आरोप है कि अभी हाल ही में स्टेडियम के पास स्थित एलडीए की जमीन पर रात के अंधेरे में करवाया था चौकी इंचार्ज ने अवैध खनन का गैर कानूनी काम।