Sushant Case: Mumbai Police’s Reply To ED, Said- Name Those Whose Statements Are Needed Ann | सुशांत केसः मुंबई पुलिस का ED को जवाब, कहा

63

नई दिल्लीः अभिनेता सुशांत सिंह की आत्महत्या के मामले में ED भी जांच कर रही है. बीते दिनों ED ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की थी. अब ED ने सुशांत की आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस की जांच में दर्ज हुए लोगों के बयान की कॉपी मांगी है. इसके जवाब में मुंबई पुलिस की ओर से कहा गया है कि ED को जिनके बयान की कॉपी चाहिए उनके नाम बताएं. मुंबई पुलिस पूरा सहयोग करेगी.

डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने बताया की इस केस की जांच अभी भी मुम्बई पुलिस कर रही है. वहीं जांच के दौरान अभी तक 56 लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं. डीसीपी ने पत्र के जरिए ED से पूछा है कि किसका बयान चाहिए उसका नाम बताएं, सहयोग किया जाएगा.

ED ने की सुशांत के एक्स मैनेजर से पूछताछ

बता दें कि ED ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के साथ साथ सुशांत के पूर्व कर्मियों से भी पूछताछ की है. सुशांत के एक्स मैनेजर रजत मेवाती और बॉडीगार्ड पंकज दुबे की मुंबई के ED दफ्तर में पूछताछ हुई. रजत मेवाती और पंकज दुबे ED दफ्तर से बाहर निकले तो मीडिया कैमरों से बचते रहे.

इससे पहले रिया के बचाव में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें सुशांत की बहन और उनके जीजा उनके एक्स मैनेजर रजत मेवाती को डांटते दिख रहे थे. रजत पर आरोप था कि उन्होंने किसी को बताए बिना ही बॉडीगार्ड पंकज दुबे को सैलरी भेज दी थी. जिस पर कहा जा रहा था कि सुशांत के परिवार वाले उस पर हावी थे ना की रिया.

इसे भी देखेंः

कृष्ण भजन ‘अच्युतम केशवम’ गाते हुए सुशांत सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, यहां देखें

Bigg Boss 14 का नया प्रोमो आया सामने, वीडियो में पोछा लगाते हुए आए नज़र सलमान खान

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here