Sushant Ankita Unreleased Song Watch Kuch Na Kaho Full Video Sushant Ankita Romance

96

Sushant Ankita Unreleased Song: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फैंस आज भी उनको भूला नहीं पाए है. अभिनेता की मौत को एक साल पूरे होने में कुछ ही दिन बाकि हैं. ऐसे में फैंस के दिलों में सुशांत की यादें खंजर की तरह चुभ रही हैं. 14 जून को सुशांत का शव उनके घर में मिला था. सुशांत की दीवानी इस कदर है कि सोशल मीडिया पर आज भी फैंस उनकी फोटो या उनकी याद में नोट लिखते हुए दिखाई देते हैं. 

इसी बीच सुशांत और अंकिता लोखंडे एक म्यूजिक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. ये गाना सुशांत के जीते जी कभी रिलीज नहीं हो पाया लेकिन उनके निधन के बाद फैंस इसे यू ट्यूब पर बार बार सुन रहे हैं और सुशांत को याद कर भावुक हो रहे हैं. सुशांत और अंकिता का ये गाना ‘पवित्र रिश्ता’ का है. उनका ये गाना कभी रिलीज नहीं हो पाया था ऐसे में फैंस इस वीडियो को शेयर कर सुशांत को बेहद याद कर रहे हैं.

वायरल हो रहे है म्यूजिक वीडियो में सुशांत और अंकिता एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इस गाने का टाइटल है ‘जैसी हो वैसी रहो’. ये गाना इस वक्त इंटरनेट पर खूब नजर आ रहा है, जिसपर लोग सुशांत को मिस करने की बातें कर रहे हैं. इस गाने को लोग बार-बार देख रहे हैं.

बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत ने एक दूसरे को करीब 6 सालों तक डेट किया. दोनों के ब्रेक अप ने भी फैंस को काफी हैरान कर दिया था. ‘पवित्र रिश्ता’ में दोनों साथ नजर आए थे तो दर्शकों ने खूब भरकर इन्हें प्यार दिया था. इसी शो के सेट से दोनों की लव स्टोरी शुरु हुई थी. ‘पवित्र रिश्ता’ में जहां सुशांत के किरदार का नाम मानव था. वहीं अंकिता के किरदार का नाम अर्चना था. लोगों पर ये किरदार इस तरह हावी थे कि वे उन्हें सुशांत और अंकिता से कम, मानव और अर्चना से ज्यादा जानते और पहचानते थे.

Source link