Suraj Pancholi Files Complain For Defamation ANN | सुशांत सिंह राजपूत मामला: सूरज पंचोली बोले

60

मुम्बई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक खुदकुशी न होकर साजिश के तौर पर की गयी उनकी हत्या है और इस साजिश में सूरज पंचोली के शामिल होने की खबरें मुख्यधारा की मीडिया और सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं और इसे लेकर तरह तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं. इस बात पर गहरी आपत्ति जताते हुए अब सूरज पंचाली ने मुम्बई पुलिस से इसकी शिकायत कराई है.

सूरज पंचोली ने मैसेज के जरिए हुई बातचीत में एबीपी न्यूज़ को बताया, “हां, ये सच है कि मैंने मेरे खिलाफ झूठी अफवाहें फैलाने वाले तमाम बड़े न्यूज़ चैनलों, यू ट्यूबर्स और सोशल मीडिया पर लिखने वाले तमाम लोगों के खिलाफ मैंने शिकायत कराई है. अगर मुझपर इल्जाम लगानेवाले मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं पेश कर सकते हैं, तो उन्हें इसके गंभीर नतीजे भुगना होंगे.”

उल्लेखनीय है कि सूरज पंचोली ने यह लिखित शिकायत मुम्बई के वर्सोवा पुलिस थाने में दर्ज कराई है. इस शिकायत के बारे में जब हमने वर्सोवा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर राघवेंद्र ठाकुर से बात की तो उन्होंने एबीपी न्यूज़ से कहा कि खु्द सूरज पंचोली ने कल थाने में खुद आकर उनके खिलाफ झूठी खबरें प्रकाशित करनेवालों के खिलाफ एक लिखित अर्जी दी है.”

एबीपी न्यूज़ ने जब उनकी शिकायत के बारे में और अधिक जानकारी मांगी, तो उन्होंने कहा कि उन्हें इससे अधिक कुछ भी कहने की इजाजत नहीं है और उनके वकील ने उन्हें इस बारे में बात करने से मना किया है.

उल्लेखनीय है कि सुशांत की मौत के बाद से ही सूरज इस बात को लेकर काफी परेशान हैं कि उनके और सुशांत सिंह की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के बीच अफेयर होने, दिशा के मरने से पहले दिशा के प्रेग्नेंट होने और सुशांत की कथित हत्या में शामिल होने जैसे संगीन इल्जाम उनपर लगाये जा रहे हैं.

गौरलतब है कि सूरज पंचोली ने 4 जुलाई को एबीपी न्यूज़ को दिये एक इंटरव्यू में कहा था कि वो दिशा सालियान को कतई नहीं जानते थे और वो दिशा से जिंदगी में कभी भी नहीं मिले थे.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here