Superstar Akshay Kumar Reveals He Drinks Cow Urine Every Day In Instagram Chat With Bear Grylls

135

बॉलीवुड (Bollywood) के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिटनेस के करोड़ों दीवाने हैं. 53 की उम्र में भी अक्षय अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहते हैं. वहीं इस बढ़ती उम्र में उनकी फिटनेस का एक राज सामने आया है. आपको बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ने एक लाइव चैट के दौरान खुलासा क‍िया है क‍ि वो हर दिन गो-मूत्र पीते हैं.

ये तो हम सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार भी पीएम मोदी (PM Narendra Modi) और सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) के बाद, बियर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ ‘इन्टू द वाइल्ड’ (Into The Wild)’ में नज़र आने वाले हैं. इस शो का प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया था जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं अब इस शो के प्रीमियर से पहले अक्षय कुमार ने बियर ग्र‍िल्‍स के साथ एक लाइव चैट पर बहुत सी बातें की.

आपको बता दें कि हाल ही में अक्षय और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने बियर ग्रिल्स के साथ इंस्टाग्राम (Instagram) पर लाइव चैट सेशन रखा. जहां बियर ग्रिल्स और अक्षय ‘इन्टू द वाइल्ड’ (#IntoTheWildWithBearGrylls) की शूटिंग के बारे में बात की. इसके साथ ही हुमा कुरैशी ने शो के प्रोमो में दिखाए गए ‘हाथी पाव चाय’ के बारे में पूछा तो अक्षय ने बताया कि ये उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि वो हर रोज़ गो मूत्र पीते हैं. वहीं बियर ग्रिल्स ने भी अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि – ‘भले ही वो अक्षय को निजी तौर पर नहीं जानते लेकिन वो इतना जानते है कि अक्षय एक शानदार आदमी है जिनमें कोई घमंड नहीं है’.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here