Superhit Filmy Scene Of Bajirao Mastani Watch Ranveer Singh Superhit Dialogue From Bajirao Mastani Movie

190

रणवीर सिंह (Ranveer singh) ने 10 सालों में एक से बढ़कर एक फिल्म की है जिनमें दमदार रोल निभाए  थे. ऐसा ही एक यादगार रोल उन्होंने निभाया था बाजीराव मस्तानी(Bajirao Mastani) में जिसमें वो पेशवा बाजीराव के रोल में नज़र आए थे. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) जैसी अदाकारा भी थीं और ऊपर से फिल्म की दमदार स्किप्ट लिहाज़ा फिल्म को तो सुपरहिट होना ही था. और ऐसा हुआ भी. ये फिल्म उस साल बड़ी हिट साबित हुई थी तो वहीं फिल्म से ज्यादा चर्चे हुए थे इसके एक डायलॉग के जो रणवीर सिंह ने भरे दरबार में बोला था और दी थे पेशवा के लिए ऐसी परीक्षा जिसे देखकर हर सभा में मौजूद हर शख्स दंग रह गया था. 

बाजीराव बने रणवीर ने दी थी कठिन परीक्षा

इस सीन में नए पेशवा का चुनाव होना था. जिसके लिए कठिन परीक्षा रखी गई थी और वो परीक्षा थी एक तीर से मोर पंख के दो हिस्से करने की. इसके लिए बाजीराव हर परीक्षा हर कसौटी से गुज़रने के लिए तैयार थे. लिहाज़ा उन्होंने धनुष उठया और तीर कमान पर चढ़ाया और निशाना लगा दिया. और फिर जो हुआ वो देख सभा में मौजूद हर प्रतिनिधि देखना ही रह गया था. क्योंकि उन्होंने शस्त्र ही नहीं बल्कि शास्त्र का ज्ञान भी दे दिया था.  

बाजीराव-मस्तानी की कहानी पर आधारित थी फिल्म

ये फिल्म बाजीराव और उनकी दूसरी पत्नी कही जाने वालीं मस्तानी की प्रेम कहानी पर आधारित थी. जिसे खूबसूरती से पर्द पर फिल्माया गया था. फिल्म में मस्तानी का रोल निभाया था दीपिका पादुकोण ने तो वहीं उनकी पहली पत्नी काशी बाई के किरदार में प्रियंका चोपड़ा नज़र आई थीं. ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी. 

ये भी पढ़ेंः ग्लैमरस फोटोशूट कराकर फिर सुर्खियों में आईं Shweta Tiwari, देखें एक्ट्रेस के परफेक्ट पोज़

 

Source link