Superhit Filmy Scene From Sarkar 3 When Amitabh Bachchan Asked For The Cost Of Pain

10

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) 78 बरस के हो चुके हैं लेकिन आज भी वो सिनेमा में काफी सक्रिय है. आज भी वो दिन में कई घंटों की शिफ्ट करते हैं. और उनकी सधी हुई अदाकारी के लाखों दीवाने हैं. यूं तो उनकी बेहतरीन फिल्मों की कोई गिनती ही नहीं है लेकिन कुछ चुनिंदा फिल्मों में सरकार मूवी सीरीज़ का नाम भी शामिल है जिसमें अमिताभ एक ऐसे गैंगस्टर के तौर पर नज़र आए थे जो गरीबों का मसीहा था. यूं तो इस फिल्म के सभी पार्ट काफी शानदार हैं लेकिन सरकार 3(Sarkar 3) में अमिताभ के एक सीन ने वाकई हलचल मचा दी थी. 

जब अमिताभ बच्चन ने मांगी दर्द की कीमत

साल 2017 में रिलीज़ हुई इस फिल्म के जिस सीन की बात हम कर रहे हैं उसमें एक बिजनेसमैन अपने मुनाफे के लिए अमिताभ बच्चन यानि सरकार से डील करने आता है लेकिन सरकार उसके इरादे पहले ही भांप चुका है. इसलिए वो इस काम को करने से इंकार कर देता है. वहीं इस सीन की यूएसपी है अमिताभ बच्चन द्वारा बोला गया एक डायलॉग जिसमें बिग बी कहते हैं कि दर्द की कीमत तो चुकानी ही पड़ती है. अगर आपने अब तक सरकार 3 का ये सीन नहीं देखा है तो यहां देख लीजिए और यकीन मानिए आप अमिताभ बच्चन के दोबारा फैन बन जाएंगे.

अभिषेक बच्चन भी सीरीज़ में आ चुके हैं नज़र

साल 2005 में सरकार का पहला पार्ट रिलीज़ हुआ था जिसे डायरेक्ट किया था राम गोपाल वर्मा ने. ये एक क्राइम थ्रिलर थी जिसमें अभिषेक बच्चन अमिताभ बच्चन के बेटे के रोल में ही थे. इसके अलावा फिल्म में केके मेनन, कैटरीना कैफ,तनिषा मुखर्जी जैसे कलाकार भी थे. फिल्म लोगों को पसंद आई थी जिसके बाद सरकार राज आई जो 2008 को रिलीज़ हुई. वहीं सरकार 3 साल 2017 में रलीज़ हुई थी. तीनों ही पार्ट लोगों को खूब पसंद आए थे. 

ये भी पढ़ेंः Scam 1992 के बेहतरीन Dialogues: सक्सेस क्या है, फेल्योर के बाद का चैप्टर

 

Source link