Superhit Filmy Scene From Ram Leela Movie When Deepika Padukone And Ranveer Singh Played Hostility With Love | Superhit Filmy Scene: जब आमने- सामने आ खड़े हुए थे Ranveer Singh और Deepika Padukone, कहा था

127

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) ने कई फिल्में एक साथ की हैं और ये जोड़ी जिस भी फिल्म में साथ नज़र आई, छा गई. राम लीला(Ram Leela) से लेकर पद्मावत(Padmavat) तक इनकी हर एक फिल्म सुपरहिट रही है. दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं लेकिन एक बार कुछ ऐसा हुआ कि दोनों एक दूसरे के साथ नहीं बल्कि आमने सामने आकर खड़े हो गए थे और तब रणवीर ने भी कह दिया था कि अब  दुश्मनी निभाएंगे मगर प्यार से. हम बात कर रहे हैं इन दोनों की साथ में पहली फिल्म राम लीला के सुपरहिट सीन की. 

रजाड़ियो और सनेड़ा के बीच दुश्मनी ने बढ़ाई थी रणवीर और दीपिका में दूरी

फिल्म रजाड़ियो और सनेड़ा कबीलों के बीच बरसों पुरानी दुश्मनी और दोनों ही कबीलों के खास घरानों के दो युवाओं के बीच प्रेम की कहानी है. जब रजाड़ियो का राम और सनेड़ा की लीला एक दूसरे के प्यार में पागल हो गए तो फिर दुश्मनी के बारे में कौन सोचने वाला था. लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है कि प्यार के बजाय दोनो के बीच नफरत आ जाती है. दोनों अपने अपने कबीलों के मुखिया बन जाते हैं. तभी राम(रणवीर सिंह) धंधे को लेकर बात करने लीला(दीपिका पादुकोण) के पास पहुंंचता है. 

दोनों की साथ में थी पहली फिल्म

साल 2013 में ये पहला मौका था जब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक साथ पर्दे पर नज़र आए थे. लोगों को ये जोड़ी खूब भाई, तो फिल्म जबरदस्त हिट हो गई. वहीं यही वो फिल्म थी जहां से रील लाइफ इस राम लीला की प्रेम कहानी रीयल लाइफ में भी शुरु हो गई थी. दोनों इसी फिल्म से एक दूसरे के करीब आने लगे थे. फिल्म रिलीज़ होने तक ये बात कंफर्म हो चुकी थी कि दोनों एक दूसरे के प्यार की गिरफ्त में आ चुके हैं. लेकिन दोनों ने खुलकर कभी कुछ नहीं कहा था. बाद में ये लव स्टोरी धीरे धीरे सबके सामने आ गई. 

ये भी पढ़ेंः बर्फीले पहाड़ों के बीच Urvashi Rautela ने खिंचवाई फोटो, जानिए अभिनेत्री ने क्या कहा

Source link