Sunrisers Head Coach Trevor Bayliss Said Warner Was Dropped To Give The Youth A Chance | सनराइजर्स के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा

19

दुबई: सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल के मैच में युवाओं को मौका देने के लिये खराब फॉर्म से जूझ रहे डेविड वॉर्नर को बाहर रखा गया. सनराइजर्स प्लेआफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुका है. सनराइजर्स ने रॉयल्स को सात विकेट से हराया जिसमें सलामी बल्लेबाज जैसन रॉय और कप्तान केन विलियमसन ने अर्धशतक जमाये. बेलिस ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ”हम अगले दौर में नहीं जा सके तो हमने यह फैसला किया कि युवाओं को मौके दिये जाये ताकि उन्हें अनुभव मिल सके.”

उन्होंने कहा, ‘टीम में कई युवा खिलाड़ी है जो खेलने मैदान पर नहीं गए जिन्हें मौका दिये जाने की जरूरत है. आगे के मैचों में भी यह सिलसिला जारी रहेगा.’’ कोच ने कहा ,‘‘ डेव (वॉर्नर) ने होटल में मैच देखा और टीम की हौसलाअफजाई की. हम सभी साथ साथ है.”

यह पूछने पर कि क्या सनराइजर्स के साथ वॉर्नर के दिन पूरे हो गए , बेलिस ने कहा, ”इस पर कोई बात नहीं की गई है. वॉर्नर ने इतने साल टीम को काफी कुछ दिया है और सभी उनका सम्मान करते हैं. मुझे यकीन है कि वह आईपीएल में और रन बनायेगा.” सनराइजर्स का सामना अब 30 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स से होगा.

बता दें कि हैदराबाद की टीम 10 मैचों में 4 प्वाइंट के साथ तालिका में सबसे नीचे यानि आठवें स्थान पर है. टीम ने अभी तक दो मैच जीते हैं जबकि आठ मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है.

IPL 2021: पर्पल कैप की रेस में आगे निकले हर्षल पटेल, ऑरेंज कैप के लिए धवन, राहुल और डू प्लेसिस में कड़ी टक्कर

Source link