Sunny Leone’s Name Features On Top In Kolkata College Merit List, Actress Reacts See You All Next Semester | कोलकाता कॉलेज की मेरिट लिस्ट में सनी लियोनी ने किया टॉप, एक्ट्रेस बोलीं

31

सनी लियोनी इन दिनों खास वजह से चर्चा में है. उनका नाम कोलाकाता के एक बड़े कॉलेज की मेरिट लिस्ट में टॉप पर आया. यह लिस्ट कोलकाता के आशुतोषण कॉलेज में बीए इंगलिश ऑनर्स कोर्स में दाखिले की है. इस मेरिट लिस्ट को कॉलेज ने अपनी अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर भी डाली थी, जिसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस पर सनी लियोनी ने भी रिएक्शन दिया है.

सनी लियोनी ट्वीट कर लिखा,”आप सभी लोगों से अगले सेमेस्टर में कॉलेज में मुलाकात होगी!!! उम्मीद करती हूं कि आप मेरी क्लास में हो.” इसके साथ ही उन्होंने आंख मारने वाले और हंसने वाले इमोजी शेयर किए. मेरिट लिस्ट में सनी लियोनी का नाम ही टॉप पर नहीं था, बल्कि उन्होंने सामान्य वर्ग में पश्चिम बंगाल उच्च माध्यमिक शिक्षा के 12वीं के बोर्ड एग्जाम में 400 अंक भी हासिल किए.

यहां देखिए सनी लियोनी का ट्वीट-

कॉलेज प्रशासन ने दर्ज करवाई शिकायत

इस मेरिट लिस्ट में एक्ट्रेस का रोल नंबर (207777-6666) भी और एप्लीकेशन आईडी (9513008704) भी दिया गया है. हालांकि कॉलेज प्रशासन ने कोलकाता के भवानीपुर पुलिस स्टेशन और साइबर पुलिस स्टेशन एक शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत में कहा गया है कि इस मामले की जांच की जाएं. इससे आशुतोष कॉलेज की बदनामी हो रही है.

गलती से छपा सनी लियोनी का नाम

वहीं आशुतोष कॉलेज प्रशासन का कहना है कि यह शरारत का काम है, क्योंकि किसी ने जानबूझकर सनी लियोनी के नाम को टाइप करने के लिए गलत आवेदन भेजा. हमने संबंधित विभाग से इसे सही करने के लिए कहा है. हम इस घटना की जांच भी करेंगे. कॉलेज प्रशासन की इस लापरवाही को देखते कई लोगों ने इस पर सवाल भी उठा रहे हैं.

सुशांत सिंह के मेंटल हेल्थ पर बोलने वाले मनोचिकित्सकों पर अदनान सामी ने कसा तंज, बोले- फ्री पब्लिसिटी चाहते हैं ये लोग

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here