Sunil Grover Will Be Seen Playing The Role Of Don In This Show, Got The Role Of Bhendi Bhai

34

सुनील ग्रोवर जल्द ही अपना अपमिंग शो स्टार भारत पर ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ लेकर आ रहे है. जिसे लेकर इस शो की पूरी कास्ट काफी एक्साइटेड है. सुनील ग्रोवर इस शो के जरिए बॉलीवुड को दर्शकों को पास एक मज़ेदार तरीके से पेश करते दिखाई देंगे. ये शो स्टार भारत पर बहुत जल्द एक कॉमेडी शो ऑन एयर होने वाला है. इस शो का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है, जिसमें बॉलीवुड फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के हिट सीन को रीक्रिएट किया गया है. सुनील ग्रोवर इसमें डॉन के अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

इस शो में सुनील ग्रोवर के साथ सुगंधा मिश्रा, शिल्पा शिंदे, उपासना सिंह, सिद्धार्थ सागर और जतिन सूरी भी नजर आने वाले हैं. अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से अपने किरदारों को लोगों के दिलों में उतारने वाले सुनील ग्रोवर लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर चल रहे थे. लेकिन अब सुनील ग्रोवर एक बार फिर दर्शकों को हंसाने को तैयार हैं. उनकी टीम को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो कपिल शर्मा के शो को कड़ा मुकाबला देने की तैयारी से मैदान में आ रहे हैं.

सुनील ग्रोवर इस शो में एक डॉन के किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. इस शो में डॉन के किरदार के साथ-साथ सुनील का लेडी अवतार भी देखने को मिल सकता है, जो गुत्थी के किरदार से बिलकुल अलग होगा. ये बताते हुए सुनील ने कहा, ‘इस शो में मैं भिंडी भाई डॉन का किरदार निभा रहा हूं. इसमें डॉन का सभी के साथ खट्टा-मीठा सा रिश्ता दिखाया जाएगा, जिसमें ये सभी डॉन के लिए परफॉर्म भी करते हैं, खुश करते हैं और खुश रहते हैं और साथ ही मैं भी कभी-कभी परफॉर्म करूंगा. डॉन का अपना तरीका होगा परफॉर्म करने का, आप शो देखेंगे तो पता चलेगा. बीच-बीच में मैं कुछ और करैक्टर में भी नजर आऊंगा.’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here