Suniel Shetty Says Being In This Industry And Balancing Family Life With Work Is Difficult | फिल्म इंडस्ट्री की में काम करने को लेकर छलका सुनील शेट्टी का दर्द

106

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी का कहना है कि अगर आप मनोरंजन जगत का हिस्सा हैं, तो ऐसे में परिवार के लिए वक्त निकालना काफी मुश्किल हो जाता है. हालांकि ऐसा नामुमकिन भी नहीं है. डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर : चैप्टर 4’ की शूटिंग के लिए सेट पर मौजूद रहे सुनील शेट्टी ने अपनी पत्नी माना के साथ अपने रिश्ते पर बात की. 

सुनील शेट्टी ने कहा, “कई सारी यादें ताजा हो गई हैं, यकीन नहीं आता. हमें साथ हुए शायद करीब 40 साल हो गए हैं. नौ साल एक-दूसरे को देखते हुए और इस बार 30 साल शादी के हो गए. इंडस्ट्री में रहकर फैमिली लाइफ को बैलेंस करना और काम काफी मुश्किल हो जाता है, लेकिन यह नामुमकिन नहीं है, अगर आपके पास एक ऐसा पार्टनर हो, जो स्ट्रॉन्ग हो और जिसका आप पर सौ फीसदी विश्वास हो. माना को मेरा सलाम.”

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी भी प्रभावितों की मदद के लिए आगे आए हैं. वह  निशुल्क ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स बांटने की एक पहल में शामिल हुए हैं. इसे लेकर उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर की है और लोगों से  जरूरतमंदों के मदद करने की भी अपील की है. 

बताते चले कि सुनील शेट्टी की पत्नी मना शेट्टी और बेटी अथिया शेट्टी भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. खबरें कि है कि अथिया शेट्टी औऱ क्रिकेटर केएल राहुल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अकसर दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के दिलचस्प तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. 

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने कहा, ‘केएल राहुल कमाल है. मैं हमेशा मानता हूं कि वह हमारे देश के सबसे काबिल क्रिकेटर्स में से एक हैं. लोग इसे दूसरे मायनों में ले सकते हैं लेकिन ये मैं कई सालों से कह रहा हूं कि वह तकनीकी रूप से एकदम परफेक्ट हैं.’

Source link