Subramanian Swamy Big Statement On Dhoni Retirement, Mahi Should Contest The Lok Sabha Elections Of 2024

51


टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कल 7 बजकर 29 मिनट पर इंस्टाग्राम पर इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का एलान कर दिया. माही के रिटायर होते ही लोग उन्हें सोशल मीडिया पर अपने- अपने अंदाज में सम्मान देने लगे. लेकिन इस बीच ये भी सवाल उठने लगा कि आखिर अब रिटायरमेंट के बाद धोनी के प्लान्स क्या हैं? उनकी जर्सी कौन पहनेगा? क्या धोनी कोचिंग देंगे या खेती करेंगे. लेकिन इस बीच भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने धोनी को 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने की सलाह दे दी है.

धोनी ने कल 15 अगस्त के दिन इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने रिटायरमेंट का एलान किया. उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘अब तक आपके प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद. शाम 07:29 मिनट से मुझे रिटायर्ड समझिए.’

रिटायरमेंट के एक दिन बाद ही धोनी के लिए अलग अलग ऑफर्स आने लगे हैं जिसमें अब भाजपा नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने ट्वीट करके कहा कि एमएस धोनी क्रिकेट से रिटायर हो रहे हैं और किसी अन्य चीज से नहीं. बाधाओं से लड़ने की उनकी प्रतिभा और एक टीम का नेतृत्‍व करने की जो क्षमता उन्‍होंने क्रिकेट में दिखाई है, उसकी सार्वजनिक जीवन में काफी जरूरत है. उन्‍हें 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ना चाहिए.

बता दें कि कल धोनी के रिटायरमेंट के कुछ देर बाद ही सुरेश रैना ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, अंबाती रायडू, कर्ण शर्मा और मोनू सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आपके साथ खेलना काफी शानदार रहा महेंद्र सिंह धोनी. पूरे दिल से गर्व के साथ, मैं आपकी इस यात्रा में शामिल होना चाहता हूं. शुक्रिया भारत. जय हिंद.’

39 साल के धोनी टीम इंडिया के सर्वश्रेष्ठ कप्तान रहे हैं. वो इस आईपीएल में भी चेन्नई टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे. फिलहाल टीम चेन्नई में अभ्यास कर रही है जहां जल्द ही टीम यूएई के लिए रवाना हो जाएगी. आईपीएल अगले महीने से यूएई में हो रहा है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here