SSR Death Case Drugs News Rhea Chakraborty And Sara Ali Khan | बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर बड़ा खुलासा, सारा अली खान ने कई बार रिया को दिया ड्रग्स

34

मुंबई: रिया चक्रवर्ती और ड्रग्स मामले पर बड़ी खबर आई है. सूत्रों से खबर मिली है कि रिया चक्रवर्ती ने कई बार  बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान से ड्रग्स लिया है और सारा ने कई बार रिया से ड्रग्स लिया है. जानकारी के मुताबिक, सारा अली खान एक हाई प्रोफाइल ड्रग्स पैडलर के संपर्क में थी, जिसकी एनसीबी तलाश कर रही है. सारा से ड्रग्स लेकर रिया ने सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचाया था.

रिया समेत अब तक 16 लोग पहुंचे सलाखों के पीछे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने छह और लोगों की गिरफ्तारी के साथ अब तक 16 लोगों को गिरफ्तार की जा चुकी है.

एक अधिकारी ने बताया कि छह आरोपियों की पहचान करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के तौर पर हुई है. जांच के दौरान इन सभी के नाम सामने आने के बाद उन्हें पकड़ा गया है. उन्होंने बताया कि ड्रग्स पर नियंत्रण संबंधी एनडीपीएस कानून के तहत सभी के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं.

आनंद ड्रग्स की आपूर्ति करता था, जिसका जुड़ाव फिल्म उद्योग से है. फर्नांडिस गांजा और चरस का सौदा करता था और वह अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती का सहयोगी है. एनसीबी को संदेह है कि फर्नांडिस ने ड्रग्स की आपूर्ति की थी जिसकी व्यवस्था अभिनेता के लिए की गई थी.

ये भी पढ़ें-
रिया चक्रवर्ती की जिम पार्टनर रकुलप्रीत सिंह ने पॉकेट मनी के लिए करा ये काम, बॉलीवुड में रहीं फ्लॉप
करण जौहर की पुरानी पार्टी के वीडियो की जांच करेगी NCB, रिया चक्रवर्ती ने लिया था 25 सेलिब्रिटीज का ड्रग्स मामले में नाम

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here