SSR Case Showik Chakraborty Chats Reveals He Was Allegedly Scoring For His Father From Drug Supplier

37

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. सीबीआई इस केस की जांच कर रही है और सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, पिता इंद्राजीत, पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, स्टाफ मेंबर दिपेश सावंत और अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है. इस बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी इस केस में ड्रग एंगल से जांच कर रही है.

टाइम्स नाऊ के मुताबिक शौविक चक्रवर्ती और एक ड्रग सप्लायर के बीच हुई व्हाट्सएप चैट से पता चलता है कि शौविक ने अपने पिता के लिए कुछ ड्रग मांगा था. कथित तौर पर, चैट से पता चलता है कि इंद्रजीत को अपने बच्चों की आदतों के बारे में पता था. यहां तक की इंद्रजीत खुद भी ड्रग लेते थे. सीबीआई ने रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से खासतौर पर इस चैट के बारे में पूछा था.

पूछताछ के दौरान हुई बहस

इसे लेकर सीबीआई ने रिया के पेरेंट्स को समन भेजा था. मंगलवार को रिया के पेरेंट्स सीबीआई के सामने पेश हुए थे. सीबीआई ने रिया के पिता इंद्रजीत से इस चैट को लेकर पूछताछ की, तो वह इसका उचित जवाब नहीं दे सके और उनसे बहस करने के लगे. वह मंगलवार सुबह लगभग 11 बजे सीबीआई के सामने पेश हुए थे. सीबीआई ने रिया के भाई शौविक से भी ड्रग लिंक के बारे में पूछताछ की.

ड्रग बेचने वाले का शौविक से कनेक्शन

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल पर जांच कर रही NCB की टीम ने पहली गिरफ्तारी की है. NCB ने जिस शख्स को गिरफ्तार किया है उसका कनेक्शन रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक से है. इस शख्स से लगातार पूछताछ की जा रही है और जानने की कोशिश की जा रही है कि आखिर ये शौविक के संपर्क में कैसे आया. क्या शौविक इससे ड्रग्स लेता था. गिरफ्तार किए गए शख्स को बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा.

सुशांत सिंह राजपूत केस: ड्रग्स मामले की जांच कर रही NCB ने की पहली गिरफ्तारी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here