SSR Case Lawyer Vikas Singh Fresh Allegation On Rhea Chakraborty Say Did Not Even Offer Condolences To Sushant Family | SSR Case: वकील विकास सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए नए आरोप, बोले

43

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील ने दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार से संवेदानाएं व्यक्त नहीं की. सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस को एफआईआर दर्ज करवाई थी, उसमें रिया और उनका परिवार मुख्य आरोपी हैं. इन सभी पर आत्महत्या के लिए उकसाने और पैसे हड़पने का भी आरोप लगाया है.

विकास सिंह ने एक न्यूज एजेंसी की दिए इंटरव्यू में रिया पर नए आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा,”रिया उनके परिवार से सहयोग नहीं कर रही थी. यहां तक की उसने सुशांत के परिवार को शोक भी व्यक्त नहीं किया. जब सीबीआई जांच की मांग की जा रही थी, तब उसने इसका विरोध किया. उसने(रिया) एक वीडियो डालकर सीबीआई जांच की मांग की थी लेकिन उनकी लीगल टीम ने मजबूती के साथ इसका विरोध किया था.”

सुशांत के दो लॉकर्स टूटे हुए मिले

विकास सिंह ने सुशांत के फ्लैट पर टूटे हुए लॉकर्स का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा,”सुशांत के फ्लैट के दो लॉकर्स टूटे हुए मिले थे. अब हमें नहीं पता कि वो किसने तोड़ा, क्या वो रिया थी? क्या उनके घर का स्टाफ था या कोई और? यह जांच का विषय है और तब सामने आएगा जब सीबाआई इसे लेकर जांच करेगी.” विकास सिंह ने सोमवार को एक बयान में कहा कि रिया को सीबीआई ने समन भेजा है.

सहयोग नहीं करने पर गिरफ्तारी

विकास सिंह ने कहा, “सीबीआई हर किसी से अच्छे से जांच-पड़ताल कर रही है और जब उनका यह काम अच्छी तरह से पूरा हो जाएगा, तब वह रिया से भी पूछताछ करेगी.” उन्होंने यह भी कहा कि अगर रिया जांच में सहयोग नहीं करेगी या भटकाने वाले जवाब देगी तो रिया की गिरफ्तारी की संभावना भी है.

एक महीने देरी से शुरू होगा ‘बिग बॉस 14’ का प्रसारण, भारी बारिश के चलते घर का रिपेयर वर्क हुआ स्थगित

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here