Sri Lanka Batting Coach Grant Flower Corona Positive, ODI Series Against India In Danger

23

India vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई से तीन मैचों की वनडे सीरीज़ खेली जानी है. इस सीरीज़ से पहले श्रीलंका क्रिकेट टीम के लिए बुरी खबर सामने आई है. दरअसल, श्रीलंका टीम के बैटिंग कोच ग्रांट फ्वालर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके बाद पूरे श्रीलंकाई स्क्वॉड को क्वारंटीन कर दिया गया है. 

खतरे में वनडे सीरीज़

श्रीलंका और भारत के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज़ का पहला मुकाबला 13 जुलाई को खेला जाना है. लेकिन इस सीरीज़ के आगाज़ से पहले मेज़बान खेमे में हलचल मच गई. ग्रांट फ्वालर के कोरोना संक्रमित होने के बाद पूरी टीम को क्वारंटीन कर दिया गया है. साथ ही सभी खिलाड़ियों को प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करने की सलाह दी गई है. अगर अब श्रीलंकाई टीम का कोई खिलाड़ी पॉज़िटिव मिलता है, तो भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज़ को रद्द किया जा सकता है. 

भयावह सपना साबित हुआ इंग्लैंड दौरा 

हाल ही में श्रीलंकाई टीम इंग्लैंड दौरे से लौटकर आई है. इंग्लैंड में श्रीलंका को तीन मैचों की वनडे सीरीज़ और तीन मैचों की टी20 सीरीज़ में क्लीन स्वीप झेलनी पड़ी. पूरे दौरे पर श्रीलंकाई टीम जीत का स्वाद नहीं चख सकी. पहले तीन मैचों की टी20 सीरीज़ में इंग्लैंड का सूपड़ा साफ हुआ और उसके बाद वनडे सीरीज़ के सभी मैच भी मेज़बान इंग्लैंड ने जीत लिए. 

भारत बनाम श्रीलंका फुल शेड्यूल

पहला वनडे- 13 जुलाई (आर. प्रेमदासा स्टेडियम, कोलंबो)

दूसरा वनडे- 16 जुलाई (आर. प्रेमदासा स्टेडियम, कोलंबो)

तीसरा वनडे- 18 जुलाई (आर. प्रेमदासा स्टेडियम, कोलंबो)

वनडे सीरीज़ के सभी मैच भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 2:30 बजे खेले जाएंगे. 

पहला टी20- 21 जुलाई (आर. प्रेमदासा स्टेडियम, कोलंबो)

दूसरा टी20- 23 जुलाई (आर. प्रेमदासा स्टेडियम, कोलंबो)

तीसरा टी20- 25 जुलाई (आर. प्रेमदासा स्टेडियम, कोलंबो)

टी20 सीरीज़ के सभी मैच भारतीय समय के मुताबिक शाम 7:00 बजे से खेले जाएंगे. 

 

Source link