Sreesanth S Big Statement On 2013 Spot-fixing Says Why Would I Do This For Rs 10 Lakh | 2013 स्पॉट फिक्सिंग पर श्रीसंत ने दिया बड़ा बयान

24

नई दिल्लीः 2013 स्पॉट फिक्सिंग को लेकर टीम के तेज गेंदबाज ने श्रीसंत ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि मैं दस लाख रूपये के लिए ऐसा क्यों करुंगा. अंग्रेजी वेबसाइट स्पोर्ट्स क्रिडा से बात करते हुए श्रीसंत ने दस लाख रुपये को छोटी रकम साबित करते हुए कहा कि जब मैं एक पार्टी करता हूं तो दो-दो लाख रूपये का बिल आ जाता है. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं लोगों को मदद करते रहता हूं ऐसे में उन सभी के दुआओं के कारण ही मैं इससे बरी होकर बाहर निकल पाया हूं.

बता दें कि साल 2013 में जब राजस्थान रॉयल्स के कुछ खिलाड़ियों का नाम स्पॉट फिक्सिंग में आया था तो उस वक्त क्रिकेट जगत में सनसनी फैल गई थी. इस फिक्सिंग के दौरान जिस खिलाड़ी का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में आया था उसमें तेज गेंदबाज एस श्रीसंत शामिल थे.  मामला सामने आने के बाद श्रीसंत के खेलने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था. प्रतिबंध की सजा काटने के बाद श्रीसंत दोबारा मैदान पर आ चुके हैं यौप केरल की ओर से घरेलू क्रिकेट में हिस्सा भी लिया है. 

निजी वेब पोर्टल स्पोर्ट्स क्रिडा से बात करते हुए श्रीसंत ने कहा, “यह पहला मौका है जिसमें मैं उसके बारे (स्पॉट फिक्सिंग) में कुछ बता रहा हूं. 6 गेंद यानि एक ओवर में 14 से ज्यादा रन चाहिए थे. पहले चार गेंदों में मैंने केवल 5 रन दिए. इस दौरान कोई नो बॉल नहीं, कोई वाइड गेंद नहीं फेंकी. यहां तक कि कोई धीमी गेंद भी नहीं फेंकी. पैर में 12 सर्जरी होने के बाद भी मैं 130 किलोमीटर प्रति घंटे की ज्यादा रफ्तार से गेंदबाजी कर रहा था.”

साल 2013 की घटना को याद करते हुए श्रीसंत ने कहा, ”मैंने ईरानी ट्ऱॉफी में भाग लिया और अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए खुद को तैयार कर रहा था. वह सीरीज साल 2013 के सितंबर महीने में होने वाला था. मेरी कोशिश थी कि मैं उस सीरीज में हिस्सा लूं. मैं बड़ी-बड़ी बातें नहीं बना रहा हूं लेकिन जब मैं पार्टी करता था उस पार्टी के बिल ही करीब 2 लाख रूपये आते थे.”

IPL 2021: पर्पल कैप की रेस में आगे निकले हर्षल पटेल, ऑरेंज कैप के लिए धवन, राहुल और डू प्लेसिस में कड़ी टक्कर

IPL 2021: T20 में 10 हजार रन बनाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने कोहली, मुंबई के खिलाफ मैच में हासिल किया मुकाम

Source link