spanish man sentenced to jail for killing and eating his mother, जिस मां ने 9 माह तक कोख में रखा, उसकी ही हत्या  के बाद शव के टुकडे कर खा गया शख्स

66

पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि अल्बर्टो के सिर पर खून सवार हो गया और उसने अपनी मां की गला घोटकर हत्या कर दी

viral news (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

highlights

  • एक शख्स अपनी मां की हत्या कर उसके शव के टुकड़े कर खा गया
  • अदालत ने इस मामले में 28 वर्षीय को 15 साल की सजा सुनाई है
  • पुलिस को घर के नजदीक कंटेनर्स में शव के कुछ टुकड़े मिले थे

नई दिल्ली:

दुनिया में मां-बेटे का रिश्ता अनमोल होता है. एक मां के लिए जहां सबकुछ बेटा होता है, तो बेटे की पूरी दुनिया भी मां पर ही टिकी होती है. लेकिन स्पेन से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसको सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल, यहां एक शख्स ने न केवल अपनी मां की हत्या कर दी बल्कि उसके शव के भी टुकड़े कर खा गया. अदालत ने इस मामले में शख्स को 15 साल की सजा सुनाई है. एक रिपोर्ट के अनुसार 28 वर्षीय अल्बर्टो सांचेज गोमेज को इस वहशी हरकत के जुर्म में 2019 में गिरफ्तार किया गया था. उस समय पुलिस को घर के नजदीक प्लास्टिक कंटेनर्स में शव के कुछ टुकड़े मिले थे.

मां के एक दोस्त ने पुलिस में उसके लापता होने की शिकायत की

जानकारी के अनुसार अल्बर्टो और उसकी मां मारिया सोलेदाद गोमेज वेन्टस के मेड्रिड में रहते थे. बताया गया कि फरवरी 2019 की रात अल्बर्टो का अपनी मां के साथ किसी बात पर विवाद हो गया. पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि अल्बर्टो के सिर पर खून सवार हो गया और उसने अपनी मां की गला घोटकर हत्या कर दी. तभी कई दिनों तक दिखाई न देने पर अल्बर्टो की मां के एक दोस्त ने पुलिस में उसके लापता होने की शिकायत की. पुलिस ने मामले की छानबीन करने मारिया के घर पहुंची तो वहां का हाल देखकर उसके होश उड़ गए. घर के आसपास लाश के टुकड़े पड़े थे. जिसके बाद पुलिस ने अल्बर्टो को हिरासत में ले लिया.

अल्बर्टो ने मां की हत्या करने के बाद उसके शव को टुकड़ों में बांट दिया

रिपोर्ट के अनुसार मां के साथ झगड़े के समय अल्बर्टो की उम्र 26 साल थी. अल्बर्टो ने मां की हत्या करने के बाद उसके शव को टुकड़ों में बांट दिया और कुछ हिस्से अपने कुत्ते को भी खिलाए. कोर्ट में अल्बर्टो ने बताया कि उस समय उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी, लेकिन उसका यह तर्क चल नहीं पाया और खारिज कर दिया गया. अब अल्बर्ट हत्या के जुर्म में 15 साल और शव के साथ अमानवीय व्यवहार के लिए 5 महीने की अतिरिक्त सजा काटेगा.



संबंधित लेख

First Published : 16 Jun 2021, 09:26:07 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.


Source link