सपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व कारागार मंत्री का मनाया जन्मदिन

26

भास्कर न्यूज

बाराबंकी।पूर्व कारागार मंत्री राकेश वर्मा का जन्मदिन गांधी भवन में रविवार को सादगी के साथ मनाया गया।सपा नेता अमित चौधरी और मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अश्वनी शर्मा द्वारा आयोजित जन्म दिवस समारोह के मुख्य अतिथि राकेश वर्मा ने केक काटकर जन्मदिन मनाया।

मुख्य अतिथि राकेश वर्मा ने 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार लाने और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया।इस मौके पर आयोजक मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अश्वनी शर्मा ‘शिवा’ ने कहा कि

आज पूरे उत्तर प्रदेश की जनता अखिलेश यादव के कार्यकाल को मन से याद कर रही है।जनता अखिलेश यादव की ओर उम्मीद भरी निगाहों से देख रही है।सपा नेता अमित चौधरी ने कहा कि सपा सरकार में सभी योजनाएं सीधे आम जनता व विकास से जुड़ी थी। बेनी बाबू ने जनपद ही नहीं सूबे में विकास को गति प्रदान की।

समारोह में मुख्य रूप से मृत्युंजय शर्मा,राजेंद्र प्रसाद वर्मा,संजीव सोनकर,अभिषेक वर्मा (राजेपुर),वीरेंद्र वर्मा,राजन शुक्ला,राजेश वर्मा, हुमायूं नईम खान,फरजान कलीम,मो. आफाक, शिवम शुक्ला,कपिल वर्मा,शांति ओम,अमित वर्मा कुरौली,पवन शर्मा,मिंटू वर्मा आदि समर्थक मौजूद रहे।