Sonu Sood Befitting Reply Over Kangana Ranaut Mumbai Controversial Statement | कंगना रनौत ने की मुंबई की PoK से तुलना, सोनू सूद बोले

133

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को लोगों की मदद को लेकर सुर्खियों में रहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने मुंबई शहर को लेकर सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बड़ी बात ये हैं कि सोनू सूद ने ये ट्वीट ऐसे वक्त में किया है जब अभिनेत्री कंगना रनौत मुंबई को लेकर दिए अपने विवादित बयान को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रही हैं.

सोनू सूद के ट्वीट की बात करें तो उन्होंने ट्वीट किया, “मुंबई .. यह शहर तक़दीरें बदलता है. सलाम करोगे तो सलामी मिलेगी.” हालांकि सोनू सूद ने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन यूजर्स का मानना है कि सोनू सूद ने अपने इस ट्वीट के जरिए कंगना के बयान की आलोचना की है.

ये  है कंगना का बयान

कंगना ने अपने बयान में मुंबई की तुलना पीओके से की थी. कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा था, “शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना आऊं. पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है. ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रही है?”

इसके बाद से ही ट्विटर पर कंगना की कड़ी आलोचना हो रही है. साथ ही #KanganaPagalHai ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है.

पुराना है कंगना और सोनू सूद का विवाद

ये पहली बार नहीं है जब सोनू सूद ने कंगना रनौत पर यूं साइलेंट अटैक किया है. दरअसल, कंगना और सोनू सूद के बीच विवाद फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से शुरू हुआ था. सोनू सूद ने फिल्म को आधा शूट करने के बाद छोड़ दिया था. इसके बाद कई तरह के सवाल उठे. कंगना का कहना था कि सोनू एक महिला डायरेक्टर के अंडर में काम नहीं करना चाहते थे इसलिए उन्होंने फिल्म छोड़ी. वहीं सोनू ने कहा था, ‘फिल्म की शूटिंग के दौरान एक समय ऐसा था जब डायरेक्टर और कंगना के बीच में चीजें ठीक नहीं चल रही थीं. वो चाहते थे कि फिल्म की शूटिंग फिर से हो. मैंने उनसे पूछा कि मुझे यह बताया जाए कि वो किस भाग की शूटिंग करना चाहते हैं क्योंकि मैं कुछ ही सीन फिर से शूट कर सकता था, जो जरूरी थे.’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here