Sonakshi Sinha Pulling Huma Qureshi Leg Says Sending Legal Notice To Use Her Photo

38

Sonakshi Sinha Pulling Huma Qureshi Leg: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) यूं तो काफी हसमुख मिजाज हैं और काफी चुलबुली भी हैं. वो मजाक अच्छे से करना भी जानती हैं और लेना भी. लेकिन इस बार लगता है सोनाक्षी मजाक के मूड में नही  है. जी हां…तभी तो हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) को दे डाली है लीगल नोटिस भेजने की धमकी. क्यों हो गए ना आप भी हैरान. तो चलिए बताते हैं कि आपको कि आखिर माजरा क्या है. 
हुआ ये कि हैलोवीन के मौके पर हुमा कुरैशी ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा था. इस तस्वीर को शेयर करते हुए हुमा ने लिखा – हैप्पी हैलोवीन. बीती रात ली गई फोटो. इस फोटो पर ट्विंकल खन्ना ने हार्ट इमोजी शेयर किया तो वहीं हुमा के फैंस ने भी इस पर खूब कमेंट किया लेकिन सोनाक्षी के कमेंट ने हर किसी का ध्यान खींच लिया है. इस तस्वीर पर सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा – आप मेरी फोटो बिना मेरी इजाजत के क्यों पोस्ट कर रही हैं. और इसे अपनी बता रही हैं. वहीं अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी सोनाक्षी ने इस पोस्ट को शेयर किया है और लिखा है – कि मैं आपको लीगल नोटिस भेज रही हूं. 

आखिर Huma Qureshi ने शेयर कर दी ऐसी कौन सी तस्वीर कि Sonakshi Sinha ने दे डाली लीगल नोटिस भेजने की धमकी!

वैसे आप कुछ ऐसा वैसा समझे उससे पहले आपको बता दें कि ये सब मजाक था और सोनाक्षी हुमा कुरैशी की टांग खींच रही थीं. और मजाक कर रही थी. दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग है. और वो एक दूसरे की अच्छी दोस्त हैं. हुमा कुरैशी की बात करें तो आखिरी बार उन्हें अक्षय कुमार की बेलबॉटम में देखा गया था. जिसमें उनका छोटा ही सही लेकिन दमदार किरदार था. वहीं सोनाक्षी सिन्हा काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं और अब वो ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं. जिसमें वो पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगीं.   

ये भी पढ़ेंः Bunty Aur Babli 2: दिवाली मूड में ‘बंटी और बबली 2’ के सितारों ने कुछ इस तरह लॉन्च किया नया गाना

ये भी पढ़ेंः 

Source link