Sidharth Shukla Postmortem Report Copy Has Been Handed Over To Mumbai Police Know Details About Siddharth Shukla Last Rites And Funeral

18

Siddharth Shukla Death: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन से हर कोई हैरान है. 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला ने हार्ट अटैक के कारण दम तोड़ दिया. सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमॉर्टम गुरुवार को ही पूरा कर लिया गया था जिसके बाद अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की कॉपी मुंबई पुलिस को सौंपी जा चुकी है. 

सिद्धार्थ शुक्ला के पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट की कॉपी ओशिवारा पुलिस के जांच अधिकारी को सौंपी गई है. इसे पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को लेकर पुलिस आज आधिकरिक बयान जारी कर सकती है. सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं. 

सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार

मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल आज ग्यारह बजे सिद्धार्थ शुक्ला का शव उनके घरवालों को देगा. सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर कूपर से घर ले जाया जाएगा.  इसके साथ ही बताया जा रहा है कि घर पर ब्रह्माकुमारी से जुड़े 4 लोग अपने रीति से पूजा पाठ करेंगे.
 
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर के बाद से उनके घर और अस्पताल में उनके दोस्तों से लेकर तमाम फिल्म स्टार्स पहुंच रहे हैं. ऐसे में पार्थिव शरीर को कुछ समय के लिए अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. दोपहर तक अंतिम संस्कार के लिए पार्थिव शरीर को ले जाया जाएगा. 

त्रों के मुताबिक कैसुआलिटी वार्ड में कई बार सिद्धार्थ शुक्ला की बोड़ी की बारीकी से जांच की गई और डॉक्टर को उनकी बॉडी पर कहीं भी बाहरी चोट के निशान नहीं मिले. वहीं मुंबई पुलिस ने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के माता बहन और जीजा का बयान दर्ज किया है.

बता दें कि सिद्धार्थ शुल्का को टीवी सीरियल बालिका वधु से पॉपुलैरिटी मिली. उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वो दिल से दिल तक सीरियल में भी नज़र आए. बॉलीवुड में डेब्यू उन्होंने Humpty Sharma Ki Dulhania फिल्म से किया.

Source link