Sidharth Shukla Death Family Reaction Says Not Any Conspiracy Waiting For Post Mortem Report | Sidharth Shukla Death: परिवार को है पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार, बोलें

14

Siddharth Shukla Death: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का 40 साल की उम्र में निधन हो गया है. ऐसे में हर कोई खबर सुनते ही अपने-एपने अनुमान लगा रहा है और इसे सुसाइड या फिर किसी प्लानिंग से जोड़कर देख रहा है. ऐसे में इन सभी बातों पर विराम लगाते हुए सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की ओर से रिएक्शन दिया गया है. 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक़ परिवार ने किसी भी तरह की शंका व्यक्त नहीं की है. हालांकि अब भी परिवार और पुलिस पोस्ट मोर्टम में क्या आता है, इसका इंतजार कर रहे हैं. कूपर अस्पताल के डॉक्टर शिवकुमार पोस्ट मोर्टम करेंगे. इसके अलावा कूपर अस्पताल के डॉक्टर निरंजन ने सिद्धार्थ की जाँच की थी. 

डॉक्टर निरंजन ने ही क़रीब 10.30 बजे पर उन्हें ‘डेथ बिफ़ोर अराइवल’ घोषित किया था. वहीं दूसरी तरफ ओशिवारा पुलिस की एक टीम सिद्धार्थ शुक्ला के घर जांच के लिए पहुंच गई है.

Sidharth Shukla Death: परिवार को है पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार, बोलें- नहीं है किसी पर कोई शक

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुल्का को टीवी सीरियल बालिका वुध से पॉपुलैरिटी मिली. उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वो दिल से दिल तक सीरियल में भी नज़र आए. बॉलीवुड में डेब्यू उन्होंने Humpty Sharma Ki Dulhania फिल्म से किया.

बिग बॉस 13 से उन्हें बहुत ज्यादा प्रसिद्धि मिली. उनकी जोड़ी को पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल के साथ काफी पंसद किया गया. दोनों हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में भी नज़र आए थे. इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला फियर फैक्टर-खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 में नज़र आए थे. उन्होंने सावधान इंडिया और इंडियाज गॉट टैलेंट को होस्ट भी किया था.

2008 में सिद्धार्थ शुक्ला ने सीरीयल बाबुल का अंगना छूट ना सीरीयल से किया था. सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई के हिंदु ब्राहम्ण परिवार में हुआ था. अपने मॉडलिंग के दिनों में ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया था.

 

Source link