Sidharth Shukla And Shehnaaz Gill’s Relationship Has Always Been Unpredictable For Sidnaaz Fans. Is Was Friendship Or Love?

22

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill: एक थे सिद्धार्थ और एक थी शहनाज…..अपनी बिग बॉस की दुनिया के राजा और रानी. जहां सिद्धार्थ अपने ठाठ से रहते और शहनाज पूरे नाज़ से. दोनों अपने अपने तेवर खूब दिखाते, कभी हंसकर रिझाते तो कभी लड़कर डराते…और उनकी हर अदा पर दर्शकों को प्यार आ जाता. कभी सिद्धार्थ शहनाज को मोटी कह देते तो कभी पकड़कर उसके बाल खींच देते. शहनाज भी कहां कम थीं जानती थीं कि सिद्धार्थ का गुस्सा बड़ा खतरनाक है लेकिन फिर भी उन्हें चिढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ती. कुछ तो बात थी दोनों मे…तभी तो देखते ही देखते ये दो नाम एक हो गए…बिग बॉस 13 का खेल खत्म हुआ तब तक ये सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) या शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से बन चुके थे सिडनाज. 

सिद्धार्थ और शहनाज का रिश्ता क्या था? क्या ये केवल दोस्त थे या दोस्त से बढ़कर….? इस सवाल का जवाब दोनों ने कभी नहीं दिया. शहनाज तो फिर भी बोलकर कुछ न कुछ कह जातीं लेकिन जैसे ही शहनाज बोलतीं तो सिद्धार्थ शर्म से लाल हो जाते और दोनों की बस यही अदा फैंस को खुश करने के लिए काफी थी. इन्हें देखकर हमेशा कुछ कुछ होता है के राहुल और अंजलि की याद आ जाती थी. जिगरी और पक्के यार. जो लड़े भी खूब और प्यार भी खूब जताया. बिग बॉस 13 के उस घर में सिद्धार्थ और शहनाज से जुड़ी हर एक याद आज भी लोगों के जहन में जिंदा है. 

महज़ दोस्ती या फिर प्यार....? अजब पहेली था Sidnaaz यानि Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill का रिश्ता

29 सितंबर, 2019 को बिग बॉस 13 की शुरुआत हुई थी. उस वक्त तक ये दो नाम एक दूसरे से पूरी तरह अंजान थे. शो में मिले और न जाने कब एक हो गए. शो से बाहर आने के बाद भी दोनों की दोस्ती पर कोई फर्क नहीं पड़ा. दोनों हर जगह साथ नजर आते तो फैंस इन्हें देखकर खुशी से झूम उठते. 2 साल पहले इसी सिंतबर के महीने में दोनों पहली बार मिले थे और नियति देखिए आखिरी मुलाकात भी इसी महीने में होगी. बस फर्क ये होगा कि इस बार सिद्धार्थ भी चुप होंगे और शहनाज भी. कुछ बोलेंगी तो केवल आंखें…आंसुओं के जरिए. क्योंकि ज़मीन का एक सितारा टूटकर आसमान में चमक रहा है…एक अलग और अनूठी दुनिया में. वो दुनिया है भी या नहीं कोई नहीं जानता. लेकिन सिद्धार्थ के जाने से यहीं कईयों की दुनिया वीरान हो गई हैं. सिद्धार्थ के बारे में ये सब भी लिखेंगे ये किसने सोचा था. इसलिए आज हाथ भी कांप रहे हं और जुबां भी लड़खड़ा रही है. आंखें हमारी भी नम हो रही हैं. सिद्धार्थ आप वाकई बहुत याद आएंगे. 

ये भी पढे़ंः नहीं रहे Balika Vadhu के शिव और आनंदी, 5 साल पहले Pratyusha Banerjee ने की थी खुदकुशी अब Sidharth Shukla ने कहा अलविदा

ये भी पढ़ेंः Sidharth Shukla Death News Live Update: टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के शव का पूरा हुआ पोस्टमॉर्टम, कल सुबह 11 बजे परिवार को सौंपा जाएगा शव

 

Source link