Shweta Singh Kirti On Sushant Singh Raput Suicide Case Hearing On Supreme Court Rhea Chakraborty

65

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बाद सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय कर रहा है. बिहार में दर्ज हुई एफआईआर में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार सहित पांच लोगों को मुख्य आरोपी बनाया गया है. रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी कि बिहार में उनके खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर को मुंबई शिफ्ट की जाए. आज इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है.

सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू होने से पहले सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस से अपील की है कि वे सुनवाई को लेकर भगवान से प्रार्थना करें. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक मोटिवेशनल तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में लिखा है,”प्रार्थना शक्तिशाली है.” इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, “मैं सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के सकारात्मक परिणा के लिए प्रार्थना करती हूं.”

यहां देखिए श्वेता सिंह कीर्ति का इंस्टाग्राम पोस्ट-

पिछले हफ्ते सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने खुद की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में उन्होंने एक कार्ड पकड़ा हुआ था. जिस पर “हम जीतेंगे!!! बहुत सारा प्यार भाई… भगवान हमारे साथ है” लिखा हुआ था. बता दें कि श्वेता सिंह सोशल मीडिया परा काफी एक्टिवली सुशांत को न्याय दिलाने के लिए काम कर रही हैं.

छह लोगों की सीबीआई की जांच

बता दें कि, मामले की जांच के लिए सीबीआई ने स्पेशल टीम का गठन किया है और इसकी जांच भी शुरू कर दी है. सीबीआई ने छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, जिनमें रिया, उनके पिता इंद्रजीत, भाई शोविक, मां संध्या, सैमुअल मिरांडा, सुशांत के हाउस मैनेजर और सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी के नाम शामिल हैं. सीबीआई ने भी सुप्रीम कोर्ट से रिक्वेस्ट की है कि वह सुशांत सिंह राजपूत केस में उन्हें पक्षकार बनाया जाए.

SSR Case: एंबुलेंस अटेंडेंट का दावा- ‘सुशांत की बॉडी पर थे कई निशान, शव पड़ गया था पीला’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here