Shopkeeper Pankaj Mittal arrested for selling plywood by putting the mark of Exxon Tesa Company:एक्सन टेसा कंपनी का मार्का लगाकर प्लाईवुड बेचता दुकानदार पंकज मित्तल गिरफ्तार

51

सेक्टर छह पुलिस ने विकास नगर स्थित एक प्लाईबुड की दुकानदार को प्रसिद्ध कंपनी एक्सन टेसा का मार्का लगाकर प्लाईबुड बेचते रंगों बाथ पकडड लिया. पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ कापी राइट एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 13 Jul 2021, 09:38:02 PM

एक्सन टेसा कंपनी का मार्का लगाकर प्लाईवुड बेचता दुकानदार गिरफ्तार (Photo Credit: @NewsNationTV)

highlights

  • एक्सन टेसा कंपनी का मार्का लगाकर प्लाईवुड बेचता दुकानदार गिरफ्तार
  • आरोपी पंकज मित्तल के खिलाफ कॉपी राइट एक्ट के तहत केस दर्ज
  • कई सालों से मार्का लगाकर प्लाईवुड बेच रहा था

धारूहेडा:

आप बाजार में जब सामान खरीदने जाते हैं, तो एक बात का आप खासा ख्याल रखते हैं. सामान को बहुत जांचते और परखते है. तब जा कर सामान को  खरीदते है. वहीं, जब आप ब्रांडेड कंपनी का सामान खरीदते है और वह सामान नकली निकल जाए तो आपका सारा पैसा और समय दो खराब हो जाता है. आपको इसी तरह की खबर के बारे में बताते हैं, जो नकली सामानों पर ब्रांडेड माल का मार्का लगातार बेचता था, लेकिन आज पुलिस के हत्थेचढ़ गया और दुकानदार के खिलाफ पुलिस ने कॉपी राइट एकट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की.

सेक्टर छह पुलिस ने विकास नगर स्थित एक प्लाईबुड की दुकानदार को प्रसिद्ध कंपनी एक्सन टेसा का मार्का लगाकर प्लाईबुड बेचते रंगों बाथ पकडड लिया. पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ कापी राइट एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. दरअसल, सेक्टर छह थाना पुलिस को शिकायत मिली थी कि बाला जी एक्सन बिल्डवैन कंपनी के प्रतिनिधि अंकित सिंह ने बताया कि उसे सूचना मिली कि महेश्वरी के विकास नगर स्थित प्लाईवुड में उनकी कंपनी का मार्का लगाकर प्लाईवुड बेची जा रही है.

सेक्टर छह के एसआई जगदीश प्रसाद और लेखराम प्रतिनिधि के साथ मौके पर पहुंचे और जब दुकान में चैकिंग की तो वहां पर 6 प्लाईलुड फर्जी मार्का लगे हुए मिले. पुलिस ने प्लाईवुड को जब्त कर आरोपी दुकानदार पंकज मित्तल को गिरफ्तार कर लिया है.

थाना प्रभारी एसआई जगदीश प्रसाद ने बताया कि कई सालों से मार्का लगाकर प्लाईवुड बेच रहा था. दुकान से छह प्लाईवुड के पीस बरामद भी किए है. आरोपी पंकज मित्तल के खिलाफ कॉपी राइट एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी गिरफ्तार कर लिया.



संबंधित लेख

First Published : 13 Jul 2021, 09:28:11 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link