Shocking Disclosure Of David Warner Statement About Being Removed From The Captaincy Of Sunrisers Hyderabad

16

David Warner Statement About Being Removed from the Captaincy: सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के पूर्व कप्तान डेविड वार्नर ने मंगलवार को एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि मालिकों या टीम प्रबंधन ने उन्हें यह नहीं बताया कि उन्हें कप्तान के रूप में क्यों हटाया गया. ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज, वार्नर के जगह पर अप्रैल में इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के पहले भाग में केन विलियम्सन को कप्तानी सौंपा गया था जब टीम अपने छह मैचों में से पांच में हारने के बाद निचले पायदान पर थी.

वार्नर ने स्पोर्ट्स टुडे को बताया, “मालिकों और हमारे कोचिंग स्टाफ, ट्रेवर बेलिस, लक्ष्मण, मूडी और मुरली का मैं काफी सम्मान करता हूं पर जब कोई निर्णय लिया जाता है, तो इसे एकमत होना चाहिए. आप नहीं जानते कि कौन आपके समर्थन में है और कौन नहीं है.”

उन्होंने कहा, “मेरे लिए निराशाजनक बात यह रही कि मुझे कप्तान के रूप में हटाने का कारण नहीं बताया गया. अगर आप फॉर्म की तर्ज पर जाना चाहते हैं, तो यह मुश्किल है, क्योंकि मुझे लगता है कि आपने पहले जो प्रदर्शन किया है उसका कुछ पनिाम बाद में भी मिलना चाहिए.”

ऑस्ट्रेलियाई ने आगे कहा कि वह फिर से एसआरएच का प्रतिनिधित्व करना पसंद करेंगे लेकिन यह उनके हाथ में नहीं है. उन्होंने कहा, “मैं सनराइजर्स का प्रतिनिधित्व करने के अलावा और कुछ नहीं पसंद करूंगा, लेकिन जाहिर है, यह निर्णय मालिकों के पास है.” सनराइजर्स आईपीएल 2021 अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर रही.

टीम के लिए लिखा था इमोशनल पोस्ट

वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा था, जो काफी इमोशनल था. उन्होंने लिखा था, “आपके साथ जुड़ी सभी यादों के लिए आपका शुक्रिया. अपने और टीम के सभी प्रशंसकों को मैं बताना चाहता हूं कि, आप हमारी बहुत बड़ी ताकत हैं और आपने हमेशा हमें मैदान पर अपना शत-प्रतिशत देने के लिए प्रेरित किया है. ये एक शानदार सफर था. मैं और मेरा परिवार आपको बहुत ज्यादा मिस करेगा. आज इस आखिरी प्रयास के लिए हैदराबाद की टीम को शुभकामनाएं.”

 

 

Source link