Shilpa Shinde’s Big Statement – Talent Management Companies Cater To Every Demand Of The Client | ड्रग्स मामला: शिल्पा शिंदे का बड़ा बयान

40

मुंबई:  सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़े ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों से पूछताछ करने जा रही है. ड्रग्स केस में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा समेत सात लोगों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के लिए बुधवार को समन भेजा है. अगले तीन दिनों में सभी को बयान दर्ज कराने के लिए पेश होना होगा.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी की अब टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी भी निशाने पर हैं. हाल ही में टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान के सीईओ ध्रुव से एनसीबी ने पूछताछ की थी. ध्रुव का ड्रग्स को लेकर तो कोई नाम सामने नहीं आया है लेकिन उससे क्वान कंपनी की पॉलिसीज के बारे में, वहां कौन- कौन काम करता है उसके बारे में और कंपनी कब खोली गई थी ये सब सवाल किये गये.

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने टैलेंट मैनेजमेंट कंपनीज को लेकर बड़ा बयान दिया है. शिल्पा शिदें ने एक इंटरव्यू में कहा कि टैलेंट मैनेजमेंट कंपनियां जब किसी क्लाइंट को देश से बाहर ले जाती हैं तो उनकी हर जरुरत का ध्यान रखती हैं. शिल्पा ने कहा कि क्लाइंट भी जब इन कंपनियों को ज्वाइन करते हैं तो पहले मिलने वाली सुविधाओं के बारे में पूरी जानकारी हासिल करते हैं.

शिल्पा शिदें ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि टैलेंट मैनेजमेंट कंपनियां जब किसी क्लाइंट को देश से बाहर ले जाती हैं तो उनकी हर जरुरत का ध्यान रखती हैं. शिल्पा ने कहा कि क्लाइंट भी जब इन कंपनियों को ज्वाइन करते हैं तो पहले मिलने वाली सुविधाओं के बारे में पूरी जानकारी हासिल करते हैं.

शिल्पा ने कहा कि वह मैनेजमेंट कंपनियों को ब्लेम नहीं करना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि ये कंपनियां जब किसी के पास जाती हैं तो आर्टिस्ट पूछता कि आप क्या सुविधाएं देंगी. लेकिन यह पर्सन टू पर्सन डिपेंड करता है. ऐसा नहीं है कि कंपनी बोलेगी कि आपको ये चीजें मिलेंगी. एक पर्सन की डिमांड पर निर्भर करता है कि डिमांड क्या है.

शिल्पा का कहना है कि क्वॉन वाला मामला बाहर आ गया लेकिन और भी कई मैनेजमेंट कंपनियां हैं जो आर्टिस्ट को बाहर लेकर जाती हैं तो उन्हें आर्टिस्ट का ख्याल रखना होता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड के लिए काम कर रहीं टैलेंट मैनेजमेंट कंपनियां नए कलाकारों को मौके दिलाने का काम भी करती हैं और आरोप है कि बदले में यह नए कलाकारों का शोषण करती हैं. बता दें ये कंपनीज किसी एक्टर की फिल्मों से लेकर उनकी प्रोफेशनल जिंदगी तक के जरूरी फैसले लेती हैं.

यह भी पढ़ें:

बॉलीवुड की ‘D’ कंपनी: दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान इस तारीख को NCB के सवालों का करेंगी सामना

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here