Shilpa Shetty Writes A Note As Husband Raj Kundra Released On Bail

23

अश्लील वीडियो मामले में गिरफ्तार हुए एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) आज ऑर्थर रोड जेल से बाहर आ गए. राज कुन्द्रा को मुंबई की अदालत ने 50 हजार के मुचलके पर सोमवार को जमानत दे दी. जेल से रिहा होने के बाद राज कुन्द्रा जब पहली बार कैमरे के सामने आए तो बिना कुछ बोले ही चले गए. जिसके बाद शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी है.



शिल्पा शेट्टी ने की गिरकर उठने की बात

राज कुन्द्रा के घर पहुंचते ही एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर की है. शिल्पा ने इस पोस्ट के साथ योगासन करते हुए अपनी फोटो शेयर की और इसके साथ गिरकर एक बार फिर खड़े होने को लेकर नोट लिखा. शिल्पा ने लिखा, “ऐसे पल हमेशा आते रहेंगे. जो आपको जमीन की ओर धकेल देते हैं. ऐसे समय में मुझे सच में भरोसा है कि अगर आप सात बार गिरते हैं तो अपने आप को इतना मजबूत बना लें कि आठवीं बार वापस खड़े हो सकें”. शिल्पा ने आगे लिखा कि, “ये बढ़ोतरी आपसे सबसे मुश्किल वक्त के दौरान बहुत सारा साहस, धैर्य, इच्छा-शक्ति और शक्ति मांगती है. लेकिन, ये क्वालिटी आपको जीवन नाम की इस यात्रा में और अधिक फ्लेक्सिबल और मजबूत बनाएगी. हर बार जब आप वापस उठते हैं.. तो आप नए दृढ़ संकल्प और प्रेरणा के साथ असंभव को भी संभव करने के लिए वापस आएंगे”. 



मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को 19 जुलाई 2021 को गिरफ्तार किया था. उन पर अश्लील वीडियो बनाने और उसे वेबसाइट पर अपलोड करने का आरोप है. इसके अलावा उन पर हवाला ट्रांजेक्शन के जरिये पैसों को ट्रांसफर करवाने, शैल कंपनियां बनाने जैसे कई गंभीर चार्जेज लगाए गए थे.   

Source link