Shilpa Shetty Vs Raveena Tandon Her Carrier And Personal Life With Akshay Kumar

123

90 के दशक में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई. वैसे इन दोनों हसीनाओं के बीच एक और बात कॉमन है और वो हैं अक्षय कुमार (Akshay Kumar). रवीना और शिल्पा दोनों ही अक्षय कुमार से बेहद प्यार करती थीं, लेकिन दोनों का ही दिल टूटा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार ने रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी दोनों से ही सगाई की थी, मगर खिलाड़ी कुमार ने दोनों में से किसी से भी शादी नहीं की.



रवीना टंडन ने साल 1991 में फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था लेकिन उन्हें पहचान मिली साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘मोहरा’ से. इस फिल्म में लोगों ने अक्षय कुमार से साथ उनकी जोड़ी को बेहद पसंद किया था. वहीं, दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी ने साल 1993 में सुपरहिट फिल्म ‘बाजीगर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और काजोल ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

 



रवीना टंडन ने ‘लाडला’, ‘शूल’, ‘आतिश’, मोहरा, ‘आंटी नंबर 1’ मातृ, दिलवाले जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया. वहीं, शिल्पा शेट्टी ‘धड़कन’, बाज़ीगर ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’, अपने, फिर मिलेंगे और ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ जैसी कई हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. 

 



अक्षय कुमार से प्यार में धोखा मिलने के बाद रवीना टंडन ने फिल्म प्रोड्यूसर अनिल थडानी के साथ शादी कर ली तो वहीं शिल्पा शेट्टी ने भी बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी करके अपना घर बसा लिया. आज रवीना और शिल्पा दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में खुश हैं.

यह भी पढ़ेंः

Kimi Katkar Vs Mamta Kulkarni: कई हिट फिल्में देने के बाद भी आज जी रही हैं गुमनामी की जिंदगी

Source link