Shilpa Shetty Kundra Looks 26 At The Age Of 46 Keeps Herself Fit From Morning Till Night

27

Shilpa Shetty Kundra Fitness: बेंगलुरु में जन्मी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) बॉलीवुड की उन हसीनाओं में शामिल हैं जो अपने स्टाइल और फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. अपने करियर के शुरुआती दौर से लेकर अब तक शिल्पा (Shilpa Shetty Kundra) के फिगर में कोई बदलाव नहीं आया है. मां बनने के बाद भी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) की फिटनेस काबिलेतारीफ है. शिल्पा शेट्टी ऐसी पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने पावर योगा डीवीडी लॉन्च की थी. ये कहना गलत नहीं है कि 46 साल की उम्र में भी शिल्पा शेट्टी अपने से आधी उम्र की एक्ट्रेस को फिटनेस के मामले में कड़ी टक्कटर देती हैं. अगर आप भी शिल्पा (Shilpa Shetty Kundra) की तरह परफेक्ट फिगर की चाहत रखती हैं तो उनका फिटनेस रूटीन आपकी काफी मदद कर सकता है.



टोन्ड बॉडी और शानदार फिगर के लिए शिल्पा कार्डियो वर्कआउट से लेकर वेट ट्रेनिंग और योगा करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा सप्ताह में 5 दिन वर्कआउट करती हैं. 2 दिन योग, 2 दिन स्ट्रेंथ ट्रेनिंग और 1 दिन कार्डियो करती हैं. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी हर दिन1800 कैलोरी लेती हैं. वहीं, अपने दिन की शुरुआत एक्ट्रेस आंवला और एलोवेरा के जूस के साथ करती हैं. शिल्पा खाना बनाने के लिए ऑलिव ऑइल का इस्तेमाल करती हैं. वर्कआउट करने के बाद शिल्पा शेट्टी प्रोटीन शेक जरूर लेती हैं. वो हफ्ते में एक दिन चीट डे के लिए रखती हैं और इस दौरान जो उनका मन करता है शिल्पा सब खाती हैं.



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा नाश्ते में 1 कटोरी दलिया और चाय लेती हैं. वर्कआउट के बाद शिल्पा प्रोटीन शेक के साथ 2 खजूर और 8 मुनक्का खाती हैं. लंच में शिल्पा मल्टीग्रेन आटे से बनी रोटी खाती हैं वो भी घी लगा कर. दोपहर के बाद शिल्पा ग्रीन टी लेना पसंद करती हैं. शाम को सोया मिल्क पीना पसंद करती हैं और डिनर में सिर्फ सलाद या सूप लेती हैं.  

यह भी पढ़ेंः

ओलंपिक में महिला हॉकी टीम की परफॉर्मेंस से खुश हुए शाहरुख खान, कोच से कहा- गोल्ड लेकर वापस आना

क्या टाइगर 3 के लिए जिम में पसीना बहा रहे हैं इमरान हाशमी? एक्टर ने एब्स के बाद फ्लॉन्ट किया अपने रिप्ड बाइसेप्स

Source link