Shershaah Songs Become A Global Hit With Ranjha Even Making It To The US Billboard Charts

14

Shershaah Songs Become A Global Hit: हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani)  स्टारर फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) रिलीज़ हुई है जिसे दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. न सिर्फ फिल्म की कहानी बल्कि इसका संगीत भी लोगों के दिलों को छू रहा है. अब तनिष्क बागची द्वारा फिल्म के लिए लिखे गए खूबसूरत गीतों के साथ, जुबिन नौटियाल और असीस कौर के गीत ‘रातां लम्बियां’ ने बिलबोर्ड के ग्लोबल एक्सक्लूसिव यूएस चार्ट में जगह बना ली है.

चार्ट पर #28 वें नबंर पर ‘शेरशाह’ (Shershaah)  का गाना ‘रातां लम्बियां’ लोगों की जुबां पर चढ़ता ही जा रहा है. इसके अलावा बी प्राक और जसलीन रॉयल के गाने रांझा ने भी बिलबोर्ड के ग्लोबल एक्सक्लूसिव यूएस चार्ट में जगह बना ली है. ये गाना चार्ट पर #73 वें स्थान पर है. इस खूबसूरत गाने ने हमारी आंखों को नम किया, क्योंकि इस गाने में  दो प्रेमियों की कहानी को खूबसूरती से दिखाया गया है जो लंबे समय के लिए अलग होने वाले हैं.



फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कारगिल शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई है तो वहीं कियारा आडवाणी ने उनकी मंगेतर डिंपल चीमा का किरदार निभाया है. फिल्म में दोनों के काम की जमकर तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ेंः

Vikram Batra के Parents ने की फिल्म Shershaah की तारीफ, कहा- Dimple Cheema को हमने समझाया लेकिन उसने तय कर लिया था

Kiara Advani दिखीं दुल्हन के अवतार में, संग नजर आए Aamir Khan

 

Source link