Shani Effect On Mithun Rashi 2021: Shani And Guru Eye In This Zodiac Sign In October Will Be Get Benefited

15

Shani Effect on Mithun Rashi: ज्योतिष शास्त्र की गणनाओं के अनुसार, मौजूदा समय में मिथुन राशि पर शनि की ढैय्या चल रही है. जो कि 29 अप्रैल 2022 तक रहेगी. परंतु अक्टूबर में शनि की विशेष स्थिति के चलते कई राशियों के लिए शुभ समाचार ला रहे हैं. परंतु मिथुन राशि के लिए अक्टूबर विशिष्ट होगा.  

ज्योतिष के अनुसार, अक्टूबर माह में शनि और गुरु की दृष्टि बुध की राशि मिथुन के दूसरे भाव यानी धन भाव पर रहेगी. इन दोनों ग्रहों के प्रभाव के चलते मिथुन राशि वालों की आय में वृद्धि के योग बन रहें हैं. इससे इन्हें धन लाभ होगा. जिसके चलते इनकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. ऐसे में मिथुन राशि वालों को आर्थिक समस्याएं दूर होगी तथा उन्हें आर्थिक मोर्चे पर सफलता मिलेगी. इस दौरान इन्हें मित्रों और परिजनों से भी धन लाभ के योग बन रहें हैं. अक्तूबर माह में आप धन का संचय कर सकते हैं. कार्य स्थल पर किए गए कार्यों की प्रसंशा मिल सकती है.

Aaj ka Panchang 23 September Live: आज गुरुवार व्रत, जानें पूजा मुहूर्त, दिशाशूल व आज का पंचांग

अक्टूबर माह में मिथुन राशि के जातकों द्वारा किया गया निवेश लाभदायी होगा. मन प्रसन्न रहेगा. आत्म विश्वास में वृद्धि होगी. नौकरी पेशा वालों की तरक्की हो सकती है. व्यापारियों को मुनाफा होगा.  इन्हें अपनी मेहनत का पूरा लाभ मिलेगा. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों का विशेष लाभ होगा.  

नौकरी पेशा करने वालों लोग यदि  मौजूदा नौकरी को बदलने की सोच रहे हैं तो यह समय अनुकूल फल देने वाला है. रिस्क उठा सकते हैं.

मिथुन राशि वालों पर शनि ढैय्या

ज्योतिष के अनुसार मिथुन राशि पर 24 जनवरी 2020 से शनि ढैय्या शुरू हुई थी, जो कि 29 अप्रैल 2022 तक रहेगी. ऐसे में मिथुन राशि के जातकों को शनि देव की कुदृष्टि से बचने के लिए शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के पास सरसों के तेल का दीपक जलाएं. निश्चित तौर पर लाभ होगा.

Source link