Shane Warne Corona Positive: Former Leg Spinner Shane Warne Found Corona Positive, Head Coach Of London Spirit The Hundred Tournament

25

Shane Warne Corona Positive: कलाई के जादूगर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न द हंड्रेड टूर्नामेंट के दौरान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. शेन वॉर्न इस टूर्नामेंट में लंदन स्पिरिट टीम के मुख्य कोच हैं. उनके अलावा टीम मैनजमेंट के एक अन्य सदस्य की जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, जिसके बाद दोनों ही आइसोलेशन में चले गए हैं. वॉर्न इस द हंड्रेड टूर्नामेंट के दूसरे हेड कोच हैं जो जांच में कोरोना पॉजिटिव आए हैं. इस से पहले ट्रेंट रॉकेट्स के मुख्य कोच एंडी फ्लावर भी पिछले हफ्ते कोरोना संक्रमित हो गए थे. 

वॉर्न ने रविवार को लॉर्ड्स में सदर्न ब्रेव के खिलाफ मैच से पहले अस्वस्थ होने की शिकायत की थी. इसके बाद उनका रैपिड एंटीजन टेस्ट (लेटरल फ़्लो टेस्ट) किया गया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. फिलहाल वो आरटीपीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. अब तक लंदन स्पिरिट टीम के किसी भी खिलाड़ी के संक्रमित होने की खबर सामने नहीं आई है.  

 

वॉर्न और टीम के एक अन्य सदस्य को किया गया आइसोलेट 

 

51 वर्षीय शेन वॉर्न और लंदन स्प्रिट टीम प्रबंधन के एक अन्य सदस्य की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों को आइसोलेट कर दिया गया है. लंदन स्प्रिट क्लब ने अपने बयान में कहा, “रविवार सुबह अस्वस्थ महसूस करने के बाद शेन का शुरुआती परीक्षण कराया गया जो कि पॉजिटिव आया है. उन्हें टीम के अन्य सदस्यों और सहयोगी स्टाफ से अलग आइसोलेट कर दिया गया है. उनकी पीसीआर जांच के परिणाम का इंतजार है.”

 

साथ ही बयान में कहा गया है कि, “टीम प्रबंधन के एक दूसरे सदस्य का परीक्षण भी पॉजिटिव आया है और उन्हें भी आइसोलेट कर दिया गया है. अब तक टीम का कोई भी खिलाड़ी इस से प्रभावित नहीं पाया गया है.” वॉर्न की अनुपस्थिति में क्लब के सहायक कोच डेविड रिप्ली हेड कोच की भूमिका निभाएंगे. 

 

यह भी पढ़ें 

 

 

Source link