Shanaya Kapoor’s Comment On Navya Naveli Nanda Instagram Post Caught Everyone’s Attention, Know What She Said?

8

Shanaya Kapoor Comment on Navya Naveli Nanda Post: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने बॉलीवुड में अब तक एंट्री नहीं ली है. हालांकि कयास लगाए जा रहे थे कि जैसे ही वो ग्रेजुएशन पूरी कर लेंगी तो उनकी बॉलीवुड में एंट्री भी हो जाएगी. लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ. बॉलीवुड की बजाय नव्या नवेली बन बैठी हैं बिजनेस वूमेन. उन्होंन बिजनेस की दुनिया में कदम रख दिया है. खैर, जो भी हो लेकिन इसके बावजूद नव्या सोशल मीडिया के जरिए एंटरटेनमेंट जगत में खूब छाई रहती हैं. अब उनकी लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है, लेकिन उससे ज्यादा सुर्खियों में है उस तस्वीर पर किया गया शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का कमेंट.

व्हाइट ड्रेस में शेयर की तस्वीर
नव्या नवेली ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में नव्या व्हाइट ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जैसे ही नव्या ने ये फोटो पोस्ट की तो इन्हें वायरल होते देर न लगी. लेकिन देखते ही देखते उससे भी ज्यादा वायरल होने लगा शनाया कपूर का कमेंट जो उन्होंने अपनी फ्रेंड की खूबसूरत तस्वीर पर किया. शनाया ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा – Vultures R Coming(यानि गिद्ध आ रहे हैं) इस कमेंट में उन्होंने अनन्या पांडे को टैग भी किया है. 



अगस्त्य नंदा के बॉलीवुड में आने की हैं खरें
भले ही नव्या नवेली ने अब तक बॉलीवुड से दूरी बना रखी हो वहीं अब उनके भाई अगस्त्य नंदा के बॉलीवुड में एंट्री करने की खबरें मीडिया में जोरों पर हैं. कहा जा रहा है जोया अख्तर अगस्त्य नंदा को लॉन्च करने जा रही हैं. हालांकि अभी तक जोया या फिर अगस्त्य की तरफ से इस बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें अगस्त्य के साथ साथ सुहाना खान और खुशी कपूर भी डेब्यू करने वाले हैं. हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये आने वाले वक्त में ही पता चलेगा.  

ये भी पढ़ेंः

Ananya Panday अपने Ultra-Slim Look के लिए नहीं करतीं ज्यादा कुछ, बस खाती हैं Junk Food

 

Source link