Shamita Shetty Announces The New Boss Lady And Boss Man Of The House

34

Bigg Boss OTT: बिग बॉस का घर पिछले कुछ दिनों से अफरातफरी और ड्रामा से भरपूर रहा हैं. कैप्टेंसी टास्क भी समस्याओं और मुद्दों से भरा था क्योंकि कंटेस्टेंट एक दूसरे के साथ सही तरीके से नहीं दे रहे थे. आज शो में नए कप्तानों की घोषणा की जाएगी. अब घर में जीशान खान और दिव्या अग्रवाल नए बॉस मैन और बॉस लेडी बन गए हैं. हाल ही में शो का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसमें पिछली बार के बॉस मैन और बॉस लेडी राकेश और शमिता शेट्टी आने वाले हफ्ते के लिए नए कप्तानों की घोषणा करते देखे जा सकते हैं.



प्रोमो में देखा जा सकता है कि राकेश और शमिता शेट्टी दिव्या का नाम लेती हैं तो वो खुशी के मारे ज़ोर से चीखती हुई दिखाई देती हैं. जीशान भी इस खबर सुनते ही बहुत खुश नजर आते हैं. वो और दिव्या ने गले मिलकर अपनी खुशी साझा करते हैं. दिव्या अग्रवाल शो की शुरुआत से ही प्रतीक सहजपाल के साथ किचन में लड़ाई को लेकर चर्चा में रही हैं. प्रतीक सहजपाल ने शो के शुरुआती दिनों में शमिता शेट्टी के साथ भी बदतमीजी की थी. फिर उसके बाद उन्हें होस्ट करण जौहर द्वारा बुलाया गया और समझाया गया था.

आपको बता दें, दिव्या अग्रवाल एमटीवी स्प्लिट्सविला 10, एमटीवी ऐस ऑफ स्पेस 1, रोडीज रियल हीरोज के साथ ही कई अन्य टेलीविजन शो का हिस्सा बन चुकी हैं. वो वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं. जीशान खान ने अपने अभिनय की शुरुआत शो कुछ तो है तेरे मेरे दरमिया से की थी. बाद में उन्होंने लोकप्रिय शो परवरिश सीजन 2 में एक कैमियो किया, लेकिन वो फेमस डेली सोप कुमकुम भाग्य से सुर्खियों में आए थे. आपको बता दें, जीशान खान बिग बॉस ओटीटी में काफी अच्छा प्रर्दशन दे रहे हैं और सुर्खियों में छाए हुए हैं.

Bigg Boss OTT: Salman Khan के शो के प्रोमो में Rekha देंगी अपनी अवाज

Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी की एज शेमिंग पर भड़कीं कश्मीरा शाह, बोलीं- घर में होती तो मुंह तोड़ देती

Source link