Shahrukh Khan Said If Gauri Leaves Me Ever Then He Sing This Song On Road

89

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी इंटीरियर डिजाइनर पत्नी गौरी खान की लव स्टोरी किसी प्रेरणादायक से कम नहीं है और यही खास वजह है कि दोनों का कई सालों से प्यार और बढ़ता जा रहा है. दोनों एक ऐसा बंधन साझा करते हैं जो बिना किसी शर्त पर चलता आ रहा है. शाहरुख खान को बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस के नाम से भी जाना जाता है. हाल ही में इंटरनेट पर उनका एक पुराना वीडियो जमकर वायरल होता दिखाई दे रहा है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस फरीदा जलाल शाहरुख का इंटरव्यू लेती दिखाई दे रही हैं.



 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस फरीदा जलाल शाहरुख खान से एक सवाल पूछती हुई नजर आईं कि, ‘अगर एक दिन सुबह-सुबह गौरी खान आपसे परेशान होकर गुडबाय बोलकर चली जाए तो आप क्या करोगे?’ इस सवाल पर शाहरुख खान ने बहुत ही खूबसूरत अंदाज में रिप्लाई देते हुए कहा कि, ‘ऐसा कभी हुआ नहीं है अब तक. वैसे तो उसे ऐसा करना नहीं चाहिए क्योंकि मैं उनका पति हूं. अगर ऐसा हुआ तो मैं पहले कपड़े फाड़कर सड़क पर खड़ा हो जाऊंगा और एक गाना गाऊंगा ‘गोरी गोरी ओ बांकी छोरी कभी मेरे घर भी आया करो.’ शाहरुख खान के इस जवाब ने सभी का दिल जीत लिया.



 

साल 1984 में गौरी खान और शाहरुख खान की पहली मुलाकात हुई थी. शाहरुख को जब गौरी से प्यार हुआ तब वह सिर्फ 18 साल की थी. दोनों ने 25 अक्टूबर साल 1991 में शादी कर ली थी. शादी में शाहरुख ने वहीं सूट पहना था जो उन्होंने ‘राजू बन गया जेंटलमैन’ में पहना था. वहीं उनके पहले बेटे आर्यन का जन्म 13 नवंबर 1997 को हुआ था.

Source link