Shahid Afridi Has Said That Pakistani Players Like Babar Azam Could Have Learned A Lot From The IPL

49


पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी और पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा है कि जब तक मोदी सत्ता में रहेंगे तब तक भारत-पाकिस्तान के बीच किसी भी तरह का कोई क्रिकटे नहीं होगा. साथ ही उन्होंने आईपीएल को लेकर भी बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों को अगर आईपीएल खेलने का मौका मिलता तो वे इस टूर्नामेंट से काफी कुछ सीख सकते थे. उनके मुताबिक इस लीग में ये सीखा जा सकता है कि अंडर प्रेशर सिचुएशन को कैसे हैंडल किया जा सकता है.

‘पाकिस्तानी क्रिकेटर गंवा रहे मौका’

अफरीदी ने कहा, ‘मैं जानता हूं कि क्रिकेट की दुनिया में इंडियन प्रीमियर लीग एक बहुत बड़ा ब्रांड है. यह बाबर आजम और अन्य पाकिस्तानी खिलाड़ियों के लिए भारतीय कंडिशंस में खेलने और ड्रेसिंग रूम शेयर करने का एक शानदार मौका हो सकता है. मेरा मानना है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी एक बड़ा मौका गवां रहे हैं.’

‘भारत में क्रिकेट को इंजॉय किया’

शाहिद अफरीदी ने आगे कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि मैंने भारत में क्रिकेट खेलने का काफी इंजॉय किया है. मैंने हमेशा भारत के लोगों से मिले प्यार और सम्मान की तारीफ भी की है. सोशल मीडिया पर भी मुझे भारत के लोगों के कई संदेश मिलते हैं और मैं उनका जवाब भी देता हूं. मेरा भारत में अच्छा एक्सपीरियंस रहा है.

2008 के बाद IPL नहीं खेले पाकिस्तानी क्रिकेटर

बता दें कि आईपीएल के पहले सीजन में पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था, लेकिन 2009 में मुंबई में हुए आतंकी हमले के बाद से पाकिस्तानी खिलाड़ियों के लिए यह लीग बैन कर दी गई है.

ये भी पढ़ें

IPL 2020 RR vs KXIP: जीत के नायक बनने के बाद बोले तेवतिया- ‘वे सबसे खराब 20 गेंदें थीं जो मैंने खेलीं’

शशि थरूर ने संजू सैमसन को बताया अगला धोनी, गौतम गंभीर ने दिया ये जवाब



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here