Shah Rukh Khan Thought Pregnant Gauri Khan Would Die Due To Her Labour Pain Didn T Even Think About The Kid At That Point

21

SRK Thought Gauri Khan Would Die Due To Her Labour Pain: शाहरुख खान के फैंस न सिर्फ उनकी फिल्मों में बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ को जानने में भी काफी रुचि रखते हैं. शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान से बेहद प्यार करते हैं और वो बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावरफुल कपल्स में से एक हैं. गौरी और शाहरुख की रोमांटिक लव स्टोरी उनके सभी फैंस को पसंद है.



SRK Thought Gauri Khan Would Die: आज हम शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान की शादीशुदा जिंदगी से एक ऐसा पल आपके लिए लेकर आए हैं जहां किंग खान को लगा कि उनकी पत्नी की अस्पताल में मौत होने वाली है. इस बात का खुलासा खुद शाहरुख ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. शाहरुख खान ने कहा था, ‘मैंने अपने माता-पिता को अस्पताल में खो दिया था. इसलिए मुझे अस्पतालों में रहना पसंद नहीं है और गौरी काफी नाजुक हैं. मैंने उसे कभी बीमार होते नहीं देखा. जब मैंने उसे अस्पताल में देखा तो हॉस्पिटल वालों ने ट्यूब डाल दिया था और वह बेहोश हो रही थी. मैं उसके साथ उसके सिजेरियन ऑपरेशन के लिए ऑपरेशन थियेटर गया और मुझे लगा कि वो मर जाएगी. उस समय बच्चे के बारे में मैंने सोचा भी नहीं था, क्योंकि ये मेरे लिए जरूरी नहीं था.’

Shahrukh Khan on Gauri Khan: इसके अलावा शाहरुख ने ये भी कहा, ‘वो बहुत कांप रही थी. मैं जानता हूं कि आप बच्चों को जन्म देते समय नहीं मरते हैं. लेकिन फिर भी मैं बस थोड़ा डर गया था.’ वैसे भी जिस तरह से आज भी शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान की परवाह करते हैं, वो देख कर किसी का भी दिल पिघल सकता है. शाहरुख और गौरी के तीन बच्चे हैं, आर्यन खान, अबराम खान और बेटी सुहाना खान.



Shahrukh Khan Upcoming Projects: शाहरुख खान अपने नए प्रोजेक्ट ‘एटली’ पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म में नयनतारा और प्रियामणि किंग खान के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा शाहरुख सिद्धार्थ आनंद की आने वाली फिल्म ‘पठान’ में भी दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे.

यह भी पढ़ेंः

2 Years Of War: क्या आप जानते हैं? पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद कैसा था Hrithik Roshan का रिएक्शन

Samantha और Naga Chaitanya की राहें हुईं जुदा, शादी के चार साल बाद अलग होने का किया एलान

Source link