Sexual Abuse Case: Payal Ghosh Filed Complaint Against Anurag Kashyap At Mumbai’s Versova Police Station Ann

44

मुंबईफिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वालीं एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

इससे पहले पायल घोष सोमवार देर रात मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाने पहुंची थीं, लेकिन वहां कोई महिला ऑफिसर नहीं होने की वजह से शिकायत नहीं दर्ज करवा पाईं.

बता दें शनिवार को पायल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट में अनुराग कश्यप पर उनके साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया था. इतना ही नहीं पायल ने एक पोस्ट के जरिए इस मामले में पीएम मोदी से मदद मांगी थी. घोष ने दावा किया था कि यह घटना 2014-2015 की है.

वहीं अनुराग कश्यप ने अभिनेत्री पायल घोष द्वारा लगाए आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है. उन्होंने रविवार को ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “क्या बात है , इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में. चलो कोई नहीं. मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया. थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम. बस यही कहूंगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं.” अनुराग ने पायल के आरोपों को लेकर और भी कई ट्वीट किए.

यह भी पढ़ें:

‘सेक्रेड ग्रेम्स’ की एक्ट्रेस ने लिखा अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली पायल घोष को खुला पत्र

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here