Seeing The Gandii Baat Web Series Was Such A Reaction Of The Family Says Actrtess Anveshi Jain

181

टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) की सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खूब धूम मचा रही है. वहीं एकता की पॉपुलर सीरीज ‘गंदी बात’ (Gandi Baat) फैंस के बीच काफी हिट है. इस सीरीज की एक्ट्रेस अन्वेषी जैन (Anveshi Jain) भी काफी सुर्खियों में हैं. इस सीरीज में अन्वेषी के काम की काफी तारीफ हो चुकी है. हालांकि इस बोल्ड वेब सीरीज में काम करने को लेकर अन्वेषी का परिवार खुश नहीं था. इस बारे में खुद अन्वेषी जैन ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया था.

आपको बता दें कि वेब सीरीज ‘गंदी बात’ फेम अन्वेषी जैन ने इस सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा कि- ‘मैं उस वक्त को याद नहीं करना चाहती. मैंने सोचा था कि इस सीरीज के बारे में मेरे शहर वालों को पता नहीं चलेगा. लेकिन मेरे घरवालों को इसके बारे में पता चल गया. जब मेरे पिता का फोन आया और उन्होंने मुझसे इस वेब सीरीज के बारे में बात की तो मैं रोने लगी.’

anveshi

इसके अलावा अन्वेषी ने बताया कि- ‘शुरू में मुझे काफी दिक्कत हुई लेकिन बाद में मेरे परिवार ने मेरी बात सुनी और फिर सब ठीक हो गया. आज मेरी फैमिली मेरे हर फैसले में मेरा साथ देती है.’ आपको बता दें कि एकता कपूर की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ के बाद अन्वेषी जैन काफी पॉपुलर हो चुकी हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं जहां वो फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनका खुद का यूट्यूब चैनल भी है. इसके अलावा अन्वेषी बहुत जल्द गुजराती फिल्मों में भी दिखाई देने वाली हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here