SBI Festive Offer-Huge Discount In Processing Fee For Taking Loan Through SBIs YONO-SBI के YONO के जरिए लोन लेने पर प्रोसेसिंग शुल्क में मिल रहा है भारी भरकम डिस्काउंट

49

SBI Festive Offer: YONO बैंक की मोबाइल बैंकिंग ऐप है. बैंक ने कहा कि मान्य आवासीय परियोजनाओं में आवास खरीदने वाले ग्राहकों को भी बैंक आवास ऋण के प्रक्रिया शुल्क पर पूरी छूट दे रहा है.

Bhasha | Updated on: 29 Sep 2020, 09:01:14 AM

State Bank of India-SBI (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई :

देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) ने अपने डिजिटल बैंकिंग मंच योनो (YONO) के ग्राहकों के लिए त्यौहारी (SBI Festive Offer) पेशकश की है. इसके तहत आने वाले त्यौहारी मौसम में योनो के माध्यम से कार (Car), स्वर्ण (Gold) और व्यक्तिगत ऋण (Personal Loan) के आवदेकों को बैंक प्रोसेसिंग शुल्क पर 100 प्रतिशत की छूट देगा.

यह भी पढ़ें: चीनी एक्सपोर्ट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला

होम लोन पर भी मिल रहा है डिस्काउंट
योनो (यू नीड ओनली वन) बैंक की मोबाइल बैंकिंग ऐप है. बैंक ने एक विज्ञप्ति में कहा कि मान्य आवासीय परियोजनाओं में आवास खरीदने वाले ग्राहकों को भी बैंक आवास ऋण के प्रक्रिया शुल्क पर पूरी छूट दे रहा है. इसके अलावा ग्राहकों को उनके आवास ऋण की राशि और उनकी ऋण साख के आधार पर ब्याज दर में 0.10 प्रतिशत तक छूट की भी पेशकश कर रहा है. वहीं योनो से आवास ऋण के लिए आवेदन करने वाले ग्राहक ब्याज दर पर 0.05 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट का लाभ भी ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें: सोने-चांदी में मजबूती के आसार, जानिए आज की बेहतरीन ट्रेडिंग टिप्स 

बैंक ने कहा कि कार ऋण ग्राहकों को वह सबसे कम 7.5 प्रतिशत की ब्याज दर से शुरू होने वाले ऋण उपलब्ध करा रहा है. वहीं चुनिंदा मॉडल पर उन्हें वाहन की कर सहित कीमत (ऑन रोड प्राइस) पर भी ऋण की पेशकश कर रही है. एसबीआई के सी. एस. शेट्टी ने कहा कि अर्थव्यवस्था में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. हमें उम्मीद है कि ग्राहकों की ओर से आने वाले त्यौहारी मौसम में खर्च बढ़ेगा. वहीं उनके त्यौहारों को अच्छा बनाने के लिए एसबीआई ने भी उनकी वित्तीय जरूरतों के हिसाब से एक मदद का हाथ आगे बढ़ाया है.

संबंधित लेख



First Published : 29 Sep 2020, 09:01:14 AM

For all the Latest Business News, Banking News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here